* वीडियो न्यूज़ 👉 सेंध लगाकर व पेड़ के रास्ते लाखों के जेवरात व नगदी उड़ा ले गए चोर* - Ideal India News

Post Top Ad

* वीडियो न्यूज़ 👉 सेंध लगाकर व पेड़ के रास्ते लाखों के जेवरात व नगदी उड़ा ले गए चोर*

Share This
#IIN

*सेंध लगाकर व पेड़ के रास्ते लाखों के जेवरात व नगदी उड़ा ले गए चोर*       
  रमेश कुमार                           
अयोध्या जनपद रुदौली क्षेत्र के   ऐहार में दिनांक 28।8 2021 की रात में राम निहाल गौतम व राम भवन लोधी के घर में सेंध लगाकर लाखों के गहने चुरा ले गए!
वीडियो देखें
👇👇 





 राम निहाल गौतम ने बताया कि हमारे घर के पीछे चोरों ने मिट्टी से भद्दी भद्दी गाली भी लिखा था और धमकी भरे शब्दों में लिखा था कि चुरा के ले जा रहा हूं जो करना है कर लेना! वही राम लखन लोधी ने बताया कि हमारे घर के बगल लिप्टस के पेड़ से चलकर घर में आए थे! चोर करीबन डेढ़ लाख के गहने व ₹2000 नगदी चुरा ले गए !यही नहीं बेखौफ चोरों ने घर में रखे भोजन को भी चट कर गए हैं !यही सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा! 


बीती रात को चोरों ने राम सुरेश गुप्ता शाहरुख अहमद पुत्र जुबेर अहमद अशोक कुमार कोरी वसीम खान के घर में घुस कर कीमती मोबाइल उड़ा दिया !वजी बाबू  पुत्र मोहम्मद शमी  ने बतायामेरे घर से मोबाइल 1930 रुपए नगद चोरों ने चुरा लिया! सुरेश कुमार गुप्ता ने बताया  कीमेरे घर से दो मोबाइल चोरी हुआ है  !लोगों ने इसकी जानकारी   पीआरबी  जीरो 920 वह कोतवाली रुदौली को दिया !हल्का प्रभारी यस आई सुदर्शन कुमार आर्य ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी लिया और चोरों को जल्द पकड़ लेने का आश्वासन दिया! आए दिन चोरियां होने के कारण लोगों में डर का माहौल बना हुआ है!

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad