झारखंड की राजकुमारी, तीरंदाज, दीपिका का बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भा.ज.मो.के वरिष्ठ महिला पुरुष पदाधिकारियों ने गर्म जोशी से स्वागत किया। - Ideal India News

Post Top Ad

झारखंड की राजकुमारी, तीरंदाज, दीपिका का बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भा.ज.मो.के वरिष्ठ महिला पुरुष पदाधिकारियों ने गर्म जोशी से स्वागत किया।

Share This
#IIN

कमल कुमार कश्यप
     रांची झारखंड 

झारखंड की राजकुमारी, तीरंदाज, दीपिका का बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भा.ज.मो.के वरिष्ठ महिला पुरुष पदाधिकारियों ने गर्म जोशी से स्वागत किया।



भारतीय जनतंत्र मोर्चा के अध्यक्ष श्री धर्मेंद्र तिवारी आज बिरसा मुण्डा एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ झारखण्ड की गौरव, ओलंपियन एवं झारखण्ड की राजकुमारी, विश्व की नंबर एक तीरंदाज, दीपिका कुमारी का गर्मजोशी से स्वागत किए। श्री तिवारी ने कहा कि दीपिका कुमारी का लगातार दो ओलंपिक में भाग लेना झारखण्ड के निवासियों एवं खासकर यहाँ की बेटियों के लिए काफी सम्मान का विषय है। उन्होंने कहा कि दीपिका ने अपने प्रदर्शन के बल पर खेल पटल में राँची का नाम रौशन किया है। पूर्व में रांची का नाम महेंद्र सिंह धोनी ने भी किया श्री तिवारी ने भरोसा जताया है कि 2024 में आयोजित पेरिस ओलंपिक में दीपिका अवश्य पदक जीतेगी और झारखण्ड सहित भारत का मस्तक गर्व से ऊँचा करेगी।
श्री तिवारी के साथ  डा. ओम प्रकाश पांडेय,  महामंत्री, श्री आशीष शीतल मुण्डा,, श्री अशोक कुमार सिन्हा, श्री संजय द्विवेदी, श्री शफीक अंसारी, श्री श्यामबिहारी नायक,  उपेंद्र यादव, नवेंदु तिवारी, विनय सिन्हा जी, उदय कुमार दुबे, हीरा यादव, राजेश सिन्हा, उदय मंडल, आलोक कुमार सिंह,  प्रशांत झा, दीपंकर करमाकर, श्रीमती अनुरंजीता सिंह सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी सम्मान समारोह में भाग लिए और खिलाड़ी का उत्साह बढाए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad