लालू यादव ने नीतीश को पछाड़ने के लिए चला बड़ा सियासी दाव। कहा-चिराग पासवान और तेजस्वी एक साथ मिलकर लड़े चुनाव तो महागठबंधन की बन जाएगी सरकार। - Ideal India News

Post Top Ad

लालू यादव ने नीतीश को पछाड़ने के लिए चला बड़ा सियासी दाव। कहा-चिराग पासवान और तेजस्वी एक साथ मिलकर लड़े चुनाव तो महागठबंधन की बन जाएगी सरकार।

Share This
#IIN

लालू यादव ने नीतीश को पछाड़ने के लिए चला बड़ा सियासी दाव। कहा-चिराग पासवान और तेजस्वी एक साथ मिलकर लड़े चुनाव तो महागठबंधन की बन जाएगी सरकार।

विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता,ब्यूरो चीफ बिहार।



पटना।। चारा घोटाला केस में जमानत पर रिहा होने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। इस बीच उनके बिहार आने की अटकलें भी लगायी जा रही है।उधर तबियत ठीक होने के बाद लालू प्रसाद लगातार समाजवादी नेताओं से मुलाकात कर एनडीए को धूल चटाने की अपनी रणनीति को अमलीजामा पहनाने में जुट गए हैं।पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और उनके पुत्र सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की।फिर आज वे पूर्व जदयू अध्यक्ष शरद यादव से मिलने पहुंचे।
इस मौके पर लालू प्रसाद ने कहा की शरद यादव की तबियत खराब होने से राजनीतिक गलियारा व  संसद में नहीं होने से लोकसभा सुना पड़ा हुवा है। मंडल कमीशन हो या जातीय जनगणना हर मामले पर हम, मुलायम सिंह और शरद खुलकर अपनी राय रखते थे। हमारी कामना है की वे जल्द से जल्द ठीक हो जाए।नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल बताये जाने पर लालू ने कहा की भाजपा ने तो पहले ही स्पस्ट कर दिया है की फ़िलहाल पीएम की वैकेंसी एनडीए में नहीं है।
उन्होंने कहा की हम जेल में नही होते तो बिहार में हमारी सरकार बन गयी होती।तेजस्वी ने अकेले फाइट किया।लेकिन 10 से  15 वोट की  बेईमानी कर के सब अवसर वादी मिलकर हरा दिया। लोजपा की टूट पर लालू यादव ने कहा की चिराग पासवान अब पहले से भी मजबूत लीडर बन गया है। चाहे जो भी हेर फेर हुआ हो चिराग पासवान ही लीडर है। उन्होंने कहा की हम चाहते हैं की चिराग और तेजस्वी एक साथ आए और बिहार में सरकार बनाए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad