Amarinder Meets Amit Shah: अमित शाह से मिले पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह, बताया किन मुद्दों पर हुई बात - Ideal India News

Post Top Ad

Amarinder Meets Amit Shah: अमित शाह से मिले पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह, बताया किन मुद्दों पर हुई बात

Share This
#IIN

Amarinder Meets Amit Shah: अमित शाह से मिले पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह, बताया किन मुद्दों पर हुई बात


Adarsh

Amarinder Meets Amit Shah: नए कृषि सुधार संबंधी तीन कानूनों पर किसान पिछले साल से ही विरोध प्रदर्शन कर इसकी वापसी की मांग कर रहे हैं. वे सभी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं. इधर, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने किसानों के प्रदर्शन के मुद्दे पर मंगलवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से दखल देने की गुहार लगाई है. उन्होंने इसके लिए सामाजिक, आर्थिक और सुरक्षा प्रभावों का हवाला दिया है.


अमरिंदर ने कृषि कानून रद्द करने का किया आग्रह


पंजाब के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने कहा- "मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से किसानों के विरोध को हल करने के लिए हस्तक्षेप करने और विरोधी ताकतों को उनके गुस्से का फायदा उठाने से रोकने के लिए कृषि कानूनों को निरस्त करने का आग्रह किया. उन्होंने लंबे समय तक चलने वाले किसान आंदोलन के सामाजिक, आर्थिक और सुरक्षा प्रभावों का हवाला दिया."


मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने कहा कि केन्द्रीय और राज्य एजेंसियों के इनपुट का हवाला देते हुए कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि संभावित लक्ष्य ट्रेनों, बसों और मंदिरों, प्रमुख किसान नेताओं (ऐसे 5 नेताओं पर विशिष्ट इनपुट प्राप्त हुए थे, लेकिन उन्होंने सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया था), आरएसएस कार्यालय, आरएसएस/भाजपा/शिवसेना पंजाब में स्थित नेता हो सकते हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad