पत्नी की मौत से दुखी पति ने भी दे दी जान , 8 वर्ष पूर्व किया था लव मैरेज, - Ideal India News

Post Top Ad

पत्नी की मौत से दुखी पति ने भी दे दी जान , 8 वर्ष पूर्व किया था लव मैरेज,

Share This
#IIN 

*पत्नी की मौत से दुखी पति ने भी दे दी जान , 8 वर्ष पूर्व किया था लव मैरेज*
 
Anju pathak jaunpur



*जौनपुर।* सरपतहां थाना क्षेत्र के  मयारी गांव में बुधवार की शाम पत्नी की मौत से दुखी पति ने भी देर रात ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। मृत दंपती ने आठ साल पहले प्रेम विवाह किया था। इनसे एक छह वर्षीय पुत्र भी है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई पूरी की।  
 अनुसूचित जाति बस्ती निवासी अजय कुमार ने पड़ोस की ही सजातीय रेखा से प्रेम विवाह किया था। उक्त विवाह से नाराज दोनों के स्वजनों ने पहले तो उनसे सारे संबंध तोड़ लिए, लेकिन समय बीतने के साथ रिश्ते को स्वीकार कर लिया। बुधवार को दोपहर रेखा के सिर में अचानक तेज दर्द उठा। अजय उसे लेकर शाहगंज स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचा। वहां चिकित्सकों ने एमआरआइ कराने को कहा और इसी दौरान रेखा की मौत हो गई। पत्नी की इस तरह अचानक हुई मौत से अजय बदहवास होकर रोने लगा। लोगों के समझाने-बुझाने के बाद किसी तरह शांत तो हुआ, लेकिन थोड़े ही देर बाद वह अस्पताल से कहीं चला गया। लोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन वह मिला नहीं। थक हारकर साथ गए लोग रेखा के शव को लेकर घर आ गए और उसके लौटने का इंतजार करने लगे। 
उधर, गुरुवार की सुबह उसकी लाश सर सैयद इंटर कालेज के पीछे रेलवे ट्रैक पर मिली तो परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। अजय घर पर पत्नी रेखा व पुत्र लकी के साथ अकेला ही रहता था। पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मां भानमती छोटे पुत्र विजय कुमार के साथ लखनऊ रहती हैं। घटना की सूचना मिलते ही वह भी गांव आ गई। इस घटना ने आस-पास के लोगों को भी हिलाकर रख दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad