*75वें स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर दिव्यांग बच्चों के स्कूल पर हर्षोल्लास के साथ ध्वजारोहण किया गया* - Ideal India News

Post Top Ad

*75वें स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर दिव्यांग बच्चों के स्कूल पर हर्षोल्लास के साथ ध्वजारोहण किया गया*

Share This
#IIN

*75वें स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर दिव्यांग बच्चों के स्कूल पर हर्षोल्लास के साथ ध्वजारोहण किया गया*

अन्जू पाठक


जौनपुर - राजेश स्नेह ट्रस्ट ऑफ एजुकेशन दिव्यांग बच्चों का स्कूल एवं पुनर्वास केंद्र रूहट्टा में बड़े धूमधाम से मनाया गया झंडारोहण कर राष्ट्रगान गाया गया, जिसमें प्रिंसी झा और आदित्य चौधरी द्वारा सभी बच्चों को टिफिन और बिस्किट का पैकेट वितरित किया गया।

नवनीत श्रीवास्तव ने राष्ट्रीय गीत के माध्यम से वहां उपस्थित सभी मेहमानों और बच्चों को राष्ट्रवाद के प्रति प्रेरित किया, जनपद के साहू कल्याण समिति अध्यक्ष अनिल गुप्त एवं सखी वेलफेयर फाउंडेशन की प्रीति गुप्ता ने अपने हाथों से सभी बच्चों को मिष्ठान और समोसे वितरित किया। सभी बच्चे मिष्ठान और समोसे पा करके बहुत खुश हुए।

डॉ ललन विश्वकर्मा ने दिव्यांग बच्चों के कल्याण के लिए हर संभव मदद करने का वादा किया। साथ ही सुजीत अग्रहरी ने सभी बच्चों को कलम और कॉपी वितरित किया, श्रीमती किरन ने सभी उपस्थित लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस मौके पर अभिषेक मौर्य, सत्यम प्रजापति, ज्योति मौर्य, शैलेंद्र निषाद ,राजेश गुप्ता रिशु गुप्ता, लॉर्ड रौनक गुप्ता, रण बहादुर ,शिवा कुमार वर्मा, अभिषेक गुप्ता, मुजम्मिल आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad