भा.ज.मो. ने श्रद्धेय पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पूरे भारत में 5 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा। - Ideal India News

Post Top Ad

भा.ज.मो. ने श्रद्धेय पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पूरे भारत में 5 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा।

Share This
#IIN

कमल कुमार कश्यप
 रांची झारखंड 

भा.ज.मो. ने श्रद्धेय पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पूरे भारत में 5 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा।



भारतीय जनतंत्र मोर्चा के अध्यक्ष धर्मेंन्द्र तिवारी ने आज केन्द्रीय कार्यालय में प्रदेशवासियों को भाई-बहन के पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन की शुभकामना देते हुए कहा कि हमारी पार्टी आगामी 25 सितम्बर को श्रद्धेय पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के जयंती के सुअवसर पर पूरे देश में सदस्यता अभियान चलायेगी, सदस्यता अभियान के अंतर्गत इस वर्ष के अंत तक 5 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि झारखण्ड, बिहार सहित देशभर के युवाआंे, बुद्धिजीवियों, पर्यावरणविद्ों, प्रकृतिप्रेमी तथा भ्रष्टाचार के खिलाफ बिगुल बजानेवालों को विशेष रूप से पार्टी में आमंत्रित कर उन्हें सदस्य बनाया जाएगा। श्री तिवारी ने कहा कि हमारी पार्टी का फोकस मुख्य रूप से भ्रष्टाचार एवं पर्यावरण संबंधी मुद्दों पर होगा।
श्री तिवारी ने बताया कि इसी पुनीत अवसर पर पार्टी प्रतीक के रूप में अंगीकार किये गये ध्वज का भी विधिवत विमोचन किया जाएगा। पार्टी के उपाध्यक्ष, श्री राम नारायण शर्मा को सदस्यता प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad