25,000 रुपयों का इनामी रुस्तम हुआ गिरफ्तार, लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा था- पापा.. रुस्तम से बदला जरूर लेना - Ideal India News

Post Top Ad

25,000 रुपयों का इनामी रुस्तम हुआ गिरफ्तार, लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा था- पापा.. रुस्तम से बदला जरूर लेना

Share This
#IIN

*25,000 रुपयों का इनामी रुस्तम हुआ गिरफ्तार, लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा था- पापा.. रुस्तम से बदला जरूर लेना

 देवेन्द्र उपाध्याय रामपुर  



सुरेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत 16 वर्ष की लड़की की आत्महत्या में तीन अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इस मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को पहले गिरफ्तार कर लिया था. आज पुलिस ने इस मामले में मुख्य अभियुक्त रुस्तम को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने रुस्तम पर ₹25000 का इनाम भी घोषित किया था. 


25 अगस्त को सुरेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी ने सुसाइड कर लिया था. सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा था कि मेरे साथ बहुत गलत हुआ है और पापा इसका बदला जरुर लेना. लड़की ने सुसाइड नोट में रुस्तम का नाम लिखा था. मुख्य आरोपी घटना के बाद से फरार था. सुरेरी थाना की पुलिस ने आज मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

धारा 354/306 भादवि व 7/8 पाक्सो एक्ट थाना सुरेरी जौनपुर की घटना मे वांछित व 25000 हजार का इनामिया अभियुक्त रुस्तम अली पुत्र अनवर अली  उम्र करीब 23 वर्ष निवासी ग्राम कमरुद्दीनपुर थाना सुरेरी जनपद जौनपुर को  नईगंज तिराहा सार्वजनिक सुलभ शौचालय जौनपुर के पास से गिरफ्तार किया गया तथा अन्य विधिक कार्यवाही कर न्यायालय पेश करने हेतु रवाना किया गया.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad