मिशन 2022 के लिए पूरे दमखम के साथ तैयार रहे पार्टी कार्यकर्ता, सत्यपथी, - Ideal India News

Post Top Ad

मिशन 2022 के लिए पूरे दमखम के साथ तैयार रहे पार्टी कार्यकर्ता, सत्यपथी,

Share This
#IIN

धर्मेन्द्र सेठ जौनपुर

*मिशन 2022 के लिए पूरे दमखम के साथ तैयार रहे पार्टी कार्यकर्ता, सत्यपथी,*

*राजेश गुप्ता राजू को घोषित किया गया जौनपुर सदर सीट का भावी उम्मीदवार*

*साहू धर्मशाला में आयोजित हुआ पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन*


*जौनपुर।*
भारतीय जन नायक पार्टी के जिला कार्यकारिणी की बैठक जिला अध्यक्ष सतीश चंद्र सत्यपथी की अध्यक्षता में सोमवार को हुई। शहर के साहू धर्मशाला में आयोजित इस महत्वपूर्ण बैठक में उपस्थित जनों ने आगामी विधानसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ पार्टी को चुनाव में उतरने की रणनीति बनाई।
     जिसके बाद अन्य कार्यकर्ताओं ने भी अपनी सहमति जताते हुए कहा कि इसके लिए हमें पूरे तन मन धन से तैयार रहने की जरूरत है। बैठक में जिला अध्यक्ष की संस्तुति पर पार्टी के कार्यकर्ता राजेश मदन गुप्ता राजू को आगामी 2022 के लिये जौनपुर सदर विधानसभा चुनाव में संभावित उम्मीदवार के रूप में घोषित किया।
     जिलाध्यक्ष श्री सत्यपथी ने पार्टी के एजेंडे को आमजन के बीच रखते हुए बताया कि हमारे नीति है कि कोई सताए, हमें बताएं यानी राइट टू प्रॉमिज जैसे अहम मुद्दे लाकर आम जनता के बीच में खासी लोकप्रिय हो चुकी है। उन्होंने कहा कि संगठन की इस नीति से अन्य सभी विपक्षी दलों की नींद उड़ गई है।
       जिला अध्यक्ष श्री सत्यपंथी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार यादव के निर्देशों निर्देशों से संगठन के सभी पदाधिकारियों को अवगत कराएं। बताया कि मिशन 2022 के लिए हमें अभी से पूरी तरह तैयार रहने की जरूरत है। जिससे जौनपुर की सभी 9 विधानसभा सीटों पर पार्टी के उम्मीदवार को पूरी मजबूती के साथ उतारा जा सके।
      कार्यक्रम के अंत में मल्हनी विधानसभा के प्रभारी मंगला प्रसाद पाठक ने उपस्थित कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया। इसके पहले उपस्थित कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों का स्वागत माल्यार्पण करके किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad