12 घंटे के भीतर अरेस्ट हुआ 18 साल का आरोपी , कहा- बुजुर्ग उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे इसलिए चाकुओं से गोद दिया - Ideal India News

Post Top Ad

12 घंटे के भीतर अरेस्ट हुआ 18 साल का आरोपी , कहा- बुजुर्ग उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे इसलिए चाकुओं से गोद दिया

Share This
#IIN

श्रवण सेठी
 मेदिनीनगर (झारखंड) 

12 घंटे के भीतर अरेस्ट हुआ 18 साल का आरोपी , कहा- बुजुर्ग उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे इसलिए चाकुओं से गोद दिया



पलामू में राज्य सूचना आयोग के आप्त सचिव अरविंद कुमार के माता-पिता की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में 18 साल के आरोपी शिवम पांडेय को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से 4 मोबालइ और 40 हजार रुपए बरामद किए गए हैं।

SP चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वह बुजुर्ग दंपति के व्यवहार से परेशान रहता था। वह इतना तंग आ गया था कि गुरुवार की सुबह उन्हें चाकूओं से गोद दिया। पुलिस को उसने बताया कि वह पबजी गेम का भी आदी है।

दंपति को नहीं थी हमले की भनक
आरोपी ने बताया कि उसके दोनों दंपति के साथ संबंध अच्छे थे। सुबह जब वह उनकी हत्या करने गया तो बुजुर्ग राजेश्वर राम ने ही उसे बैठने के लिए कुर्सी दी थी। इतना ही नहीं उनकी पत्नी शर्मिला देवी उसके लिए चाय बनाने गईं थी। इसी दौरान मौका देखकर उसने राजेश्वर राम पर चाकू से वार किया। 4 वार के बाद वे ढेर हो गए। इसके बाद किचन में जाकर उसने उनकी पत्नी की भी हत्या कर दी।

40 हजार रुपए चोरी किए
उसने बताया कि हत्या के बाद उनके गोदरेज में रखे 40 हजार रुपए और जेवरात भी निकाल लिए। उसने बताया कि घटना के बाद उसने इसमें इस्तेमाल चाकू और अपने कपड़े अमानत नदी में फेक दिए हैं। हत्या में प्रयुक्त चाकू र आरोपी के कपड़े अभी तक बरामद नहीं किए जा सके हैं।

सफाईकर्मी ने देखी थी लाश
बुजुर्ग दंपती का घर शहर थानाक्षेत्र के कुंड मुहल्ला में डॉ. जीपी सिंह के नर्सिंग होम के पास है। घर की सफाई के लिए एक कर्मी आता है, जिसने गुरुवार को गेट खुला पाया और फर्श पर खून का छींटा देखा। अंदर जाकर देखा तो दंपति के शव पड़े थे। इसके बाद पुलिस को अपराध की सूचना दी गई।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad