जब 10 साल की बच्ची ने पीएम मोदी को मुलाकात के लिए किया मेल, जवाब में PM ने कहा- 'दौड़े चले आओ बेटा' - Ideal India News

Post Top Ad

जब 10 साल की बच्ची ने पीएम मोदी को मुलाकात के लिए किया मेल, जवाब में PM ने कहा- 'दौड़े चले आओ बेटा'

Share This
#IIN

जब 10 साल की बच्ची ने पीएम मोदी को मुलाकात के लिए किया मेल, जवाब में PM ने कहा- 'दौड़े चले आओ बेटा'


A.k Gupta

Child mailed Prime Minister Narendra Modi: देश के प्रधानमंत्री जब एक बच्ची के मेल का रिप्लाई करें और बच्ची की मुराद एक मेल से पूरी हो जाए तो इसे आप क्या कहेंगे? मामला अहमदनगर के सांसद संजय बिखे पाटिल की बेटी से जुड़ा है. जब 10 साल की बच्ची ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को मुलाकात के लिए मेल किया और इसके बाद पीएम मोदी ने उस बच्ची से मुलाकात की.


महाराष्ट्र के बड़े नेता राधाकृष्ण विखे पाटील की पोती और सुजय पाटिल की बेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की जिद्द की, लेकिन पिता सुजय पाटिल इसको टालते रहे. उनकी बेटी अनिशा ने कई दिनों तक उनका पीछा नही छोड़ा. सुजय पाटिल रोज कहते थे, 'बेटी वे तो प्रधानमंत्री हैं, काम पर हैं.' लेकिन उसकी जिद्द बरकरार रही. वहीं एक दिन बेटी अनिशा ने अपने पिता के ईमेल से सीधे प्रधानमंत्री को एक मेल पर संदेश भेजा.


मिलने के लिए बुलाया


इस मेल में लिखा था, 'मैं अनीशा हूं और मैं आपसे मिलना चाहती हूं.' वहीं तब आश्चर्य का ठिकाना ना रहा जब कुछ देर बाद मेल पर जवाब आया और इसमें मिलने का समय बताया गया था. इस मेल के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनीशा की इच्छा पूरी कर दी.


अगले दिन विखे पाटिल के परिवार के सभी सदस्य प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए पहुंचे लेकिन पीएम मोदी ने सबसे पहले पूछा, 'अनिशा कहां है?' इसके बाद उन्होंने अनिशा से 10 मिनट तक अकेले बातचीत की और अनीशा को चॉकलेट दी. वे इसके बाद फिर बातें करने लगे. वहीं अनीशा ने सवाल पूछना शुरू किया कि क्या आप यहां बैठते हो? क्या यह आपका कार्यालय है? कितना बडा ॲाफिस है!

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad