गाजियाबाद के महंत पर FIR:गाने बजाने पर युवक को पीटा था, - Ideal India News

Post Top Ad

गाजियाबाद के महंत पर FIR:गाने बजाने पर युवक को पीटा था,

Share This
#IIN

गाजियाबाद के महंत पर FIR:गाने बजाने पर युवक को पीटा था, 


Adrsh pandey


-》》 महंत बोले-'सुरक्षाकर्मी नहीं होते तो आज लोग मुझे श्रद्धांजलि दे रहे होते'
महंत मछेन्द्रपुरी ने फेसबुक पर अपलोड वीडियो में कहा कि दानिश नाम का व्यक्ति मेडिकल स्टोर चलाता है। स्थानीय मस्जिद का वही मुखिया है। महंत का आरोप है कि वह बैठकें करता है और हमारे खिलाफ एक सम्प्रदाय विशेष के लोगों को भड़काता है। उन्होंने कहा कि यदि शनिवार की घटना में मेरे साथ सुरक्षाकर्मी नहीं होते तो शायद आज मैं फेसबुक पर नहीं बोल रहा होता। लोग मुझे श्रद्धांजलि दे रहे होते।

इसके बावजूद नंदग्राम एसएचओ ने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी। महंत ने कहा कि सब लोग एक रहें, मेरा साथ दें। अगर पुलिस-प्रशासन झूठे शिकायतकर्ताओं पर कार्रवाई नहीं करेगा तो मैं इस मंदिर पर ताला लगा दूंगा। हो सकता है कि हम तीनों को आत्मदाह के लिए मजबूर होना पड़े।

CCTV की फुटेज देख रही पुलिस
इस पूरे प्रकरण में नंदग्राम थाना प्रभारी नीरज कुमार का कहना है कि शिवम को चोटें आई हैं। वह अस्पताल में भर्ती है। घायल की तहरीर पर महंत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है। घटना की सच्चाई पता करने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। स्थानीय लोगों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे।

तब महिलाओं से छेड़छाड़ का झूठा निकला था आरोप
हिंडन विहार के जिस इलाके में यह मंदिर है, वह इलाका मुस्लिम बाहुल्य है। कुछ दिनों पहले भी महंत मछेंद्रपुरी ने यह बयान देकर सनसनी फैला दी थी कि मंदिर में पूजा के लिए आने वाली महिलाओं से मुस्लिम युवक छेड़छाड़ करते हैं। हालांकि पुलिस जांच में इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई थी। इस बार भी महंत मछेंद्रपुरी का आरोप है कि शिवम से मारपीट की घटना के बाद दूसरे सम्प्रदाय के लोगों ने मौके पर आकर माहौल खराब करने का प्रयास किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad