महंगाई से जनता बेहाल, हाथ पर हाथ धरे बैठी है सरकार - Ideal India News

Post Top Ad

महंगाई से जनता बेहाल, हाथ पर हाथ धरे बैठी है सरकार

Share This
#IIN


 महंगाई से जनता बेहाल, हाथ पर हाथ धरे बैठी है सरकार 


हरिओम सिंह स्वराज


Lucknow-》》 प्रियंका के कार्यक्रम के बारे में प्रदेश पदाधिकारियों को सूचना दे दी गई है। इसकी पुष्टि प्रिंट मीडिया के समन्वयक अशोक सिंह ने की है। प्रियंका 14 जुलाई को प्रात: 10 बजे लखनऊ पहुंच जाएंगी। वह यहां गोखले मार्ग स्थित कौल हाउस में रुकेंगी, जो उनके रहने के लिए पहले ही तैयार कर लिया गया है। पिछली बार भी वह पूर्व मंत्री शीला कौल के इस आवास पर ही रुकी थीं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि उनका मुख्य फोकस ब्लॉक अध्यक्षों से संवाद करना रहेगा ताकि, विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उन्हें सक्रिय किया जा सके। ब्लॉक अध्यक्षों से मिलने के लिए प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर पहले ही एक बड़ा खुला हॉल तैयार हो चुका है।
महिला उम्मीदवारों व महिला प्रस्तावकों के साथ सड़क पर प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में उनके सम्मान को कुचलने का प्रयास किया गया।

ब्लॉक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव में भाजपा की जीत पर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री समेत तमाम लोगों ने सफलता के कसीदे पढ़े, पर चुनावों में की गई हिंसा एवं गुंडागर्दी पर चुप्पी बनाए रखी। बैठक में उत्तर प्रदेश कांग्रेस सलाहकार परिषद और रणनीतिक ग्रुप के सदस्यों ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मुद्दे पर विफल है। महंगाई, बेरोजगारी एवं जंगलराज के खिलाफ यूपी कांग्रेस सड़कों पर मजबूती से उतरेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad