भा.ज.मो.के निबंधन के बाद से ही जनता का झुकाव पार्टी की ओर अप्रत्याशित रूप से : महानगर अध्यक्ष श्री सिन्हा - Ideal India News

Post Top Ad

भा.ज.मो.के निबंधन के बाद से ही जनता का झुकाव पार्टी की ओर अप्रत्याशित रूप से : महानगर अध्यक्ष श्री सिन्हा

Share This
#IIN 

कमल कुमार कश्यप 
रांची झारखंड बिहार 

भा.ज.मो.के निबंधन के बाद से ही जनता का झुकाव पार्टी की ओर अप्रत्याशित रूप से  : महानगर अध्यक्ष श्री सिन्हा



राँची महानगर, भारतीय जनतंत्र मोर्चा की हिनु मंडल की बैठक डोरंडा, राँची के कार्यालय में अपराह्न 4.00 बजे हुई। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष श्री अशोक कुमार सिन्हा ने किया। बैठक में पार्टी के विस्तार पर वृहद चर्चा किया गया। लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था और वातावरण के निर्माण हेतु अच्छे आचार विचार वाले व्यक्तियों को आगे आकर जुड़ने का आह्वाहन किया गया। पार्टी के मूल मंत्र सम्पर्क, समस्या और समाधान के संदर्भ में गहन चर्चा किया गया। निर्णय लिया गया कि पार्टी के 13 प्रकोष्ठों का गठन शीघ्र किया जाय।
भारतीय जनतंत्र मोर्चा के निबंधन के बाद से ही जनता का झुकाव पार्टी की ओर अप्रत्याशित रूप से हुआ है, जिससे पदाधिकारियों और कार्यकताओं में काफी उत्साह है। युवाओं का खास लगाव पार्टी के विचारधारा की तरफ हो रहा है। महंगाई की मार झेल रहे महिलाओं को उचित मंच देने हेतु कार्य किया जा रहा है। बैठक में राज्य सरकार और केन्द्र सरकार से आग्रह किया गया कि लोगों के खातों में नकद रूपया जमा करवाया जाए। किसानों को खेती हेतु बीज और खाद सुगमता से उपलब्ध करवाया जाए ताकि कोविड-19 के महामारी की मार झेल रहें किसानों को राहत मिल सकें। उन्हे समय पर बीज-खाद मिल जाए। शहर के बिजली उपभोक्ताओं को लाॅकडाउन समयावधि की बिजली शुल्क माफ किया जाए। राँची शहर को भयमुक्त वातावरण बनाने हेतु सरकार से अपील किया गया। लोगों के मौलिक अधिकारों और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए शुद्ध व स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए सरकार का ध्यान आकृष्ट करने के लिए प्रस्ताव पारित किया गया।
बैठक में भारतीय जनतंत्र मोर्चा के  अध्यक्ष, श्री धर्मंेन्द्र तिवारी, कार्यालय प्रभारी, डा. ओम प्रकाश पांडेय, महामंत्री, श्री आशीष शीतल मुण्डा, श्री आलोक रंजन झा, श्री संजय द्विवेदी,डॉक्टर व्यंकटेश काव्यायन, श्री आशुतोष तिवारी, श्री अभिषेक तिवारी, श्रीकांत चैधरी, श्याम बिहारी रजक बाबू सिंह रवि पटनायक आदि उपस्थित थे। आज के कार्यक्रम को सफल बनाने हैं आज के कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री नवेंदु तिवारी जी का सहयोग सराहनीय।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad