काशी विद्यापीठ के पूर्व उपाध्यक्ष राहुल राज पर चली गोली - Ideal India News

Post Top Ad

काशी विद्यापीठ के पूर्व उपाध्यक्ष राहुल राज पर चली गोली

Share This
#IIN 

काशी विद्यापीठ के पूर्व उपाध्यक्ष राहुल राज पर चली गोली।

जयचंद जलालीपट्टी वाराणसी



  वाराणसी -महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के पूर्व उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला हुआ है। राहुल राज पर मंगलवार की रात कुछ बदमाशों ने गोली चला दी। बदमाश राहुल राज की हत्या करने के मंसूबे से गोली मारी थी लेकिन गोली राहुल राज के पीठ में लग गई। इसलिए उनकी जान  बच गई। राहुल राज ने आरोप लगाया है कि  राजनीतिक दुश्मनी के चलते उन पर यह जानलेवा हमला हुआ है।
ये मामला कैंट थाने के नदेसर घौसाबाद इलाके की है। मंगलवार की रात राहुल राज अपने पुराने घर से नए आवास पर जा रह थे। इसी दौरान बीच रास्ते में उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। राहुल राज पर गोलियां चली। जो उनकी पीठ में लग गई। इसके बाद आननफानन में उन्हें नजदीक के सिंह मेडिकल में भर्ती कराया गया।
हमले के बाद कैंट थाना की पुलिस भी अस्पताल में पहुंची। राहुल राज के बयान के आधार पर पुलिस इस मामले की जांच करेगी। बता दें कि राहुल राज ने इस हमले के लिए पूर्व सांसद विजय जयसवाल, वर्तमान सांसद बीजू विश्वकर्मा, बस लाइन के श्याम बाबू, यशपाल व अन्य दो लोगों पर आरोप लगाया है।
राहुल राज ने ये भी कहा है कि अगर “मैं ठीक हो गया तो इन दुश्मनों को करारा जवाब देने का काम करेंगे।बहरहाल राहुल राज अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad