जिला अस्पताल समेत सीएमओ दफ्तर में ठप रहा कामकाज, - Ideal India News

Post Top Ad

जिला अस्पताल समेत सीएमओ दफ्तर में ठप रहा कामकाज,

Share This
#IIN

जिला अस्पताल समेत सीएमओ दफ्तर में ठप रहा कामकाज, स्वास्थ्य कर्मियों का कार्य बहिष्कार आंदोलन हुआ तेज, 

डा आर पी विश्वकर्मा जौनपुर 



जौनपुर। (इन्द्रजीत सिंह मौर्य) यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के आवाहन पर लिपिक संवर्ग के कार्मिक कार्य बहिष्कार गुरुवार को भी जारी रहा। उपस्थित जनों ने सरकार की नीतियों पर कड़ी नाराजगी जताई। 
        संविदा कर्मचारी संघ के जनपद अध्यक्ष डॉ रजनीश द्विवेदी ने कहा कि जननी सुरक्षा भुगतान नहीं जेम पोर्टल पर खरीद-फरोख्त का कार्य कोई रिलीविंग जॉइनिंग का कार्य नहीं किया गया। इसका कोई भी विकलांग एवं स्वास्थ्य प्रमाण पत्र जारी नहीं किया गया है। 
कर्मचारी हित को दृष्टिगत रखते हुए राज्य कर्मचारी महासंघ राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ ने दिया आंदोलन को समर्थन एवं कहा कि उत्पीड़न की दशा में हम भी हो जाएंगे आंदोलन में शामिल, आज आंदोलन के तीसरे दिन पूरे उत्तर प्रदेश में धरना प्रदर्शन जारी रहा,
जननी सुरक्षा कार्यक्रम का भुगतान पूरे उत्तर प्रदेश में बाधित रहा। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के सदस्य हरि किशोर तिवारी ने कहा स्वास्थ्य विभाग में लिपिक संवर्ग ट्रांसफर में बहुत ही अन्याय किया गया।
        ट्रांसफर के नाम पर बड़े पैमाने पर शोषण किया गया यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के प्रांतीय महामंत्री  हरि शरण सक्सेना ने कहा स्थानांतरण के नाम पर शोषण स्वीकार नहीं। स्थानांतरण में कोई भी मनको को ध्यान में नहीं रखा गया है । मनचाहे तरीके से शोषण करने के उद्देश्य से दूरस्थ स्थानों पर तैनाती की गई । जब तक स्थानांतरण सूची निरस्त नहीं की जाती है।  हम आंदोलन से पीछे हटने वाले नहीं हैं । 
        धरने में संगठन के अध्यक्ष सुधीर अस्थाना, जिला मंत्री संजय यादव राजू, अमजद रशीद खान, देवेंद्र प्रसाद यादव, नितेश कुमार मौर्या, भूपेंद्र यादव, संजय यादव, राज शेखर तिवारी, अजय कुमार सिंह, चंद्र दीप सिंह, ओम प्रकाश यादव, रमाशंकर, रामचंद्र, साकेत कुमार श्रीवास्तव, प्रमोद लाल श्रीवास्तव, दिनेश कुमार यादव, संजय कुमार विश्वकर्मा, प्रहलाद वर्मा, पवन कुमार कुशवाहा अन्य उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad