गरजा जिला प्रशासन का बुल्डोजर, मकान हुए ध्वस्त - Ideal India News

Post Top Ad

गरजा जिला प्रशासन का बुल्डोजर, मकान हुए ध्वस्त

Share This
#IIN 

गरजा जिला प्रशासन का बुल्डोजर, मकान हुए ध्वस्त

अवधेश मिश्रा जौनपुर



जौनपुर। नगर से सटे रामराज पट्टी गांव में चक मार्ग पर बने दो घरों को जिला प्रशासन ने बुल्डोजर चलवाकर ध्वस्त कर दिया। मकान ध्वस्त होने से दोनो परिवार के लोग खुले आसमान के नीचे आ गये है। उधर पीड़ित ने जिला प्रशासन पर कई गम्भीर आरोप लगाया है। उधर एसडीएम ने इसे पीड़ितो की रजामंदी से कार्रवाई होने की बात कह रहे है। 
जौनपुर नगर से सटे लाइनबाजार थाना क्षेत्र के रामराज पट्टी गांव में शुक्रवार को दो घरो पर जिला प्रशासन का बुल्डोजर गरजा तो दोनो परिवारो के बाल बच्चे पलभर में खुले आसमान के नीचे आ गये। बुल्डोजर चलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। लेकिन मौके पर भारी पुलिस फोर्स होने के कारण किसी ने विरोध करने की जहमत नही उठायी। मकान ध्वस्त होने के बाद पीड़ित परिवारों के आंखों आशूओं के अलावा कुछ नही दिखा रहा था। पीड़ितो ने बताया कि जिला प्रशासन मुझे वगैर नोटिस दिये ही मेरा घर गिरा दिया। अचानक हुई इस कार्रवाई से हमारा घर गृहस्थी का समान मलबे में दबकर नष्ट हो गया। उधर एक पीड़ित महिला ने एसडीएम पर रिश्वत लेकर एक तरफा कार्रवाई करने का आरोपी भी लगायी है। 
इस मामले पर एसडीएम सदर नीतिश कुमार ने बताया कि ये दोनो मकान चक मार्ग पर बना था कई बार इन लोगो से अतिक्रमण हटाने को कहा गया था लेकिन ये लोग नही हटाया आज इन लोगो की रजामंदी से केवल घर की एक दिवाल गिराया गया है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad