आजमगढ़: स्कॉर्पियो-बाइक में आमने-सामने टक्कर होने से, दो युवक की मौत, - Ideal India News

Post Top Ad

आजमगढ़: स्कॉर्पियो-बाइक में आमने-सामने टक्कर होने से, दो युवक की मौत,

Share This
#IIN 

आजमगढ़: स्कॉर्पियो-बाइक में आमने-सामने टक्कर होने से, दो युवक की मौत, रिश्तेदार के यहां आयोजित जन्मदिन के उत्सव में शामिल होने जाते समय रास्ते में हुई दोनों की दर्दनाक मौत 

 रिपोर्टर राम भवन यादव





आजमगढ़। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र तेरही के पास एनएच 223 हाइवे पर गुरुवार की रात करीब पौने नौ बजे स्कॉर्पियो-बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो किशोर की मौत हो  गई, जबकि एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की खबर मिलते ही दोनों के परिवार में मातम मच गया।
अतरौलिया थाना क्षेत्र के पुरवा गांव निवासी सूरज कन्नौजिया (16) पुत्र राजेश कन्नौजिया व उसके चाचा उमेश कन्नौजिया (12) पुत्र रामप्यारे कन्नौजिया अपने एक मित्र नीरज कन्नौजिया (16) ग्राम लोहरा थाना अतरौलिया निवासी के साथ एक बाइक पर सवार होकर कंधरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पचखोरा गांव में रिश्तेदार के यहां आयोजित जन्मदिन के उत्सव में शामिल होने गुरुवार की रात पौने नौ बजे जा रहे थे। जैसे ही वे कप्तानगंज थाना क्षेत्र के विद्युत उप केंद्र तेरही गांव स्थित एन एच 223  हाइवे के पास पहुंचे थे। तभी आजमगढ़ की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में सूरज कन्नौजिया व नीरज कन्नौजिया की मौके पर मौत हो गई । वहीं सूरज का चाचा उमेश कन्नौजिया बुरी तरह घायल हो गया। उसे ग्रामीण उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। इस घटना से स्थानीय लोग में काफी आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों का आरोप है कि एन एच 223 हाइवे की ओर से काफी गैर जिम्मेदारी से काम कर रहे हैं। कभी दाएं और कब कभी बाएं ओर की सड़क मार्ग बंद कर देते हैं। ऊपर से जगह जगह सड़क को काट कर गड्ढे में तब्दील कर दिया है। एक तरफ से आवागमन बंद होने से दुघर्टना की संभावना बनी रहती हैं। क्योंकि हाइवे होने से गाड़ियां तेज रफ्तार से दौड़ती है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad