रक्षा समिति की बैठक से राहुल गांधी ने किया वॉकआउट, - Ideal India News

Post Top Ad

रक्षा समिति की बैठक से राहुल गांधी ने किया वॉकआउट,

Share This
#IIN

रक्षा समिति की बैठक से राहुल गांधी ने किया वॉकआउट, 

Adarsh pandey






-》》 सूत्रों ने बताया कि भाजपा सांसद जुआल ओरांव की अध्यक्षता वाली समिति में शामिल कुछ अन्य विपक्षी दलों के सदस्यों ने भी राहुल गांधी का समर्थन किया। एक सूत्र ने बताया कि बैठक का एजेंडे में छावनी बोर्डों कामकाज पर चर्चा करना शामिल था। राहुल गांधी ने कहा कि पिछली कुछ बैठकों से लगातार इसी पर बात हो रही है। उन्होंने कहा कि इस पर बात हो, लेकिन चीन सीमा पर जो कर रहा है और अफगानिस्तान में जो हो रहा है, ऐसे बड़े मुद्दों पर भी चर्चा होनी चाहिए।

सूत्रों के अनुसार, इस पर समिति के प्रमुख ओरांव ने कहा कि जो विषय एजेंडे में है, उसी पर बात होगी। सूत्रों ने कहा कि एक अन्य विपक्षी दल के नेता ने भी राहुल गांधी की बात का समर्थन किया और कहा कि चीन की आक्रमकता समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करना जरूरी है।

टीकाकरण के जुमले हैं, टीके नहीं हैं: राहुल
वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी ने कोरोना महामारी को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कई राज्यों में कोरोना रोधी टीके की कथित तौर पर कमी होने का हवाला देते हुए बुधवार को केंद्र पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि जुमले हैं, टीके नहीं हैं। उन्होंने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, जुमले हैं, टीके नहीं। 

राहुल गांधी ने जो खबर साझा की उसमें कहा गया है कि कई राज्यों में टीकों की कमी है, हालांकि केंद्र ने इससे इनकार किया है। इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने आरोप लगाया कि टीकों की कमी और ईंधन की कीमतों में वृद्धि से भाजपा सरकार जनता के घाव पर नमक रगड़ रही है। 
 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad