प्रेम प्रसंग का दर्दनाक अंत, गर्भवती बेटी से युवक ने किया शादी से इनकार, सदमे में पिता ने दी जान - Ideal India News

Post Top Ad

प्रेम प्रसंग का दर्दनाक अंत, गर्भवती बेटी से युवक ने किया शादी से इनकार, सदमे में पिता ने दी जान

Share This
#IIN

श्रवण सेठी
 मेदिनीनगर (झारखंड) 

प्रेम प्रसंग का दर्दनाक अंत, गर्भवती बेटी से युवक ने किया शादी से इनकार, सदमे में पिता ने दी जान



प्रेम प्रसंग में बेटी के गर्भवती होने और युवक द्वारा शादी से इंकार करने से आहत एक पिता ने जान दे दी. घटना पीपराटांड़ थाना क्षेत्र के गणेशपुर की है. जानकारी के अनुसार, मामले को लेकर गांव में बुधवार को पंचायत भी बैठी, पर कोई फैसला नहीं हो सका. पीड़िता की मानें, तो पंचायत में शादी कराने से इंकार करते हुए पैसा लेकर समझौता करने पर जोर दिया गया.

पीपराटांड़ थाना प्रभारी राहुल कुमार गुप्ता ने कहा कि प्रारंभिक जांच में जो तथ्य सामने आये हैं, उसके अनुसार बेटी के साथ हुई घटना से पिता काफी परेशान थे. जब मामला नहीं सुलझा, तो उन्होंने आत्महत्या कर ली. वहीं पीड़िता का कहना है कि उसके साथ युवक ने धोखा किया है और पंचायत में इंकार कर रहा है. उसके पिता इससे परेशान थे. इसी कारण उन्होंने अपनी जान दे दी. अब वह न्याय के लिए लड़ रही है. आरोपी युवक गणेशपुर में ही अपने मामा के घर रहता है और उसका घर पांकी थाना क्षेत्र के लुकुवा गांव में है. थाना प्रभारी राहुल गुप्ता ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच हो रही है.

मुख्य बातें
पंचायत में भी नहीं हो सका कोई फैसला, 

समझौता करने पर दिया गया जोर

थाना प्रभारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच हो रही है

पिता ने मोबाइल छीन लिया, तो लगा ली फांसी: मटवारी गांधी मैदान मोहल्ला निवासी अंशु राय (पिता : संतोष कुमार राय) ने शुक्रवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह 11वीं का छात्र था. कोर्रा पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शव भेज दिया है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि अंशु मोबाइल पर अधिक समय बिताता था.

इस कारण उससे मोबाइल ले लिया गया था. जिससे वह नाराज होकर अपने कमरे में चला गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. बाद में घर के लोगों ने जब उसे आवाज दी, तो कमरे से कोई आवाज नहीं आयी. किसी तरह कमरा खोल कर देखा गया, तो उसे फांसी से लटका पाया गया. अंशु संतोष कुमार राय का इकलौता पुत्र था. उसकी एक छोटी बहन है. पिता ठेकेदार हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad