केंद्रीय कर्मियों की भाँति महंगाई भत्ता जल्द बहाल करे उत्तर प्रदेश सरकार - Ideal India News

Post Top Ad

केंद्रीय कर्मियों की भाँति महंगाई भत्ता जल्द बहाल करे उत्तर प्रदेश सरकार

Share This
#IIN

केंद्रीय कर्मियों की भाँति महंगाई भत्ता जल्द  बहाल करे उत्तर प्रदेश सरकार

संजय पान्डेय मनोज पान्डेय



आजमगढ़/ उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष अनिता साइलेंस ने गुरुवार को राहुल नगर मडया स्थित संघ कार्यालय पर बैठक कर शिक्षक समस्याओं पर चर्चा किया।
   बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष अनिता साइलेंस ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग की हठधर्मिता के कारण अप्रैल माह में पंचायत चुनाव कराये जाने से सैकड़ों शिक्षक कोरोना के काल के गाल में समा गये और राज्य सरकार ने असंवेदनलता का परिचय देते हुए कोरोना के कारण मृत शिक्षकों का आंकड़ा को छिपाने कोशिश किया परन्तु उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रादेशीय अध्यक्ष डॉ दिनेश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में किये गये निर्णायक  संघर्ष का परिणाम है कि  अपर सचिव पंचायतीराज ने एक शासनादेश जारी कर चुनाव ड्यूटी के दौरान एक महीने के अन्दर कोविड 19 से मृत 2020 सरकारी कर्मियों को  30-30 लाख रुपये की अनुग्रह राशि का भुगतान करने का निर्देश जारी किया है ।
   इस दौरान ब्लाक इकाई तहबरपुर के अध्यक्ष सूबेदार यादव ने केंद्रीय कर्मियों की भांति उत्तर प्रदेश सरकार से शिक्षकों एवं कर्मचारियों के महंगाई भत्ता बहाल करने की मांग किया ।
संचालन के दौरान जिलानमत्री राकेशमणि त्रिपाठी ने पुरानी पेंशन बहाली, पदोन्नति ,अंतर्जनपदीय स्थानान्तरण आदि शिक्षक तथा शिक्षिकाओं से सम्बन्धित समस्याओं की मांग उठाया ।
बैठक के दौरान अनिता साइलेंस,राकेशमणि त्रिपाठी, मनोज कुमार त्रिपाठी, सूबेदार यादव,दिनेश चंद पाण्डेय,कमलेश यादव,शिव चंद यादव,राम प्रकाश सिंह,दिनेश तिवारी,सन्तोष पाण्डेय,संजय सिंह,राज बहादुर सिंह,सतंजय यादव,आशुतोष पाण्डेय,दिग्विजय मिश्रा ,शैलेन्द्र उपाध्यायआदि उपस्थित थे ।
               भवदीय
     मनोज कुमार त्रिपाठी
      मीडिया प्रभारी

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad