*डॉ राकेश कुमार के बेहतरीन समन्वय से जनपद को कोरोना से मिली मुक्ति: डीएम* - Ideal India News

Post Top Ad

*डॉ राकेश कुमार के बेहतरीन समन्वय से जनपद को कोरोना से मिली मुक्ति: डीएम*

Share This
#IIN 


डा आर पी विश्वकर्मा जौनपुर
डॉ राकेश कुमार के बेहतरीन समन्वय से जनपद को कोरोना से मिली मुक्ति: डीएम

चिकित्सा सेवा संवर्ग की ओर से निवर्तमान सीएमओ डॉ राकेश कुमार के लिए आयोजित विदाई समारोह



*जौनपुर, 19/07/2021।*
संयुक्त निदेशक, स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय लखनऊ के पद पर पदोन्नत होकर जा रहे जिले के निवर्तमान मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) डॉ राकेश कुमार के लिए होटल रीवर व्यू में विदाई समारोह का आयोजन हुआ। साथ ही जनपद की नई सीएमओ डॉ जीएसवी लक्ष्मी को सम्मानित किया गया।
    इस मौके पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा तथा चिकित्सा सेवा संवर्ग के पदाधिकारियों ने डॉ राकेश कुमार को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। कोविड काल में स्वास्थ्य विभाग तथा प्रशासन के बीच बेहतर तालमेल बिठाने के लिए जिलाधिकारी ने उनकी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कोविड काल के समय स्वास्थ्य विभाग कार्य सराहनीय रहा जिसकी वजह से जनपद को कोरोना महामारी से मुक्ति मिली। बतौर सीएमओ डॉ राकेश कुमार ने बेहतरीन कार्य किया। बिना तनाव लिए वह लगातार कार्य करते रहे। जो भी निर्देश मिला तत्काल उन्होंने उसका पालन कराया। इसलिए मेरी निगाह में वह बेस्ट सीएमओ हैं। 
  डॉ राकेश कुमार ने कहा कि अच्छा परिणाम पाने के लिए अच्छी टीम की जरूरत होती है। मुझे जिले में सबसे अच्छी स्वास्थ्य विभाग की टीम मिली। साथ जिलाधिकारी के नेतृत्व में प्रशासन ने हर तरह की परेशानियों का निराकरण करने में भरपूर सहयोग दिया। जिससे कोरोना महामारी पर काबू पाया जा सका। नवागत सीएमओ डॉ जीएसवी लक्ष्मी ने कहा कि जनपद में पहले से जो भी अच्छे कार्य हो रहे हैं, वह लगातार आगे भी चलते रहेंगे। संचालन जिला महिला अस्पताल में काउंसलर सीमा सिंह ने किया। आयोजन अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ आरके सिंह के नेतृत्व में हुआ। कार्यक्रम को पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ संजय कुमार, जिला महिला अस्पताल के डॉ संदीप, डॉ रफीक, डॉ विशाल, रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव मनोज वत्स आदि ने संबोधित किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad