निरीक्षण में खराब प्रगति देख नाराज हुए जिलाधिकारी,* - Ideal India News

Post Top Ad

निरीक्षण में खराब प्रगति देख नाराज हुए जिलाधिकारी,*

Share This
#IIN

धर्मेन्द्र सेठ जौनपुर

*जौनपुर- निरीक्षण में खराब प्रगति देख नाराज हुए जिलाधिकारी,*
       *एई, जेई का वेतन रोकने और ठेकेदार के विरुद्ध कार्रवाई का दिया आदेश,*


         जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने निर्माणाधीन सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का मंगलवार को निरीक्षण किया। इस दौरान कार्य की खराब प्रगति देख नाराजगी जताते हुए अमृत योजना के एई, जेई का वेतन रोकने और ठेकेदार के विरुद्ध कार्रवाई का आदेश दिया। उन्होंने हिदायत दी कि गुणवत्तापूर्ण कार्य किया जाएगा।
       जिलाधिकारी ने सबसे पहले प्रशासनिक भवन का निरीक्षण किया। बचे कार्य को शीघ्र पूर्ण करने को कहा। एसटीपी का विभिन्न स्तरों पर सीवर का सिविल वर्क प्रगति पर मिला। सीवेज टैंक, ट्रीटमेंट टैंक पर तीव्र गति से कार्य किया जा रहा था, ठेकेदार ने बताया कि तकनीकी कार्य के लिए जल निगम की टीम वाराणसी से आई हुई है। 
      शहर में विभिन्न स्थानों पर सीवर लाइन पड़ रही है। ठेकेदार ने मानचित्र दिखाकर बताया कि पचहटिया से लेकर सेंट पैट्रिक तक सीवर लाइन पड़ चुकी है। सेंट पैट्रिक से आगे सिपाह तक बहुत जल्द ही सीवर लाइन डाल दी जाएगी। 
      इसके अलावा मियांपुर से कलेक्ट्रेट एवं जोगियापुर तक निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। पुल के बगल वाला पंपिग सेट स्टेशन जल्दी तैयार कर दिया जाएगा।
     जिलाधिकारी ने प्रोजेक्ट की प्रगति के संबंध में निर्देशित किया कि इस कार्य को अक्टूबर 2021 तक प्रत्येक दशा में पूरा कर किया जाए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad