भाजपा कार्यसमिति की बैठक आज, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे संबोधित - Ideal India News

Post Top Ad

भाजपा कार्यसमिति की बैठक आज, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे संबोधित

Share This
#IIN

भाजपा कार्यसमिति की बैठक आज, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे संबोधित,

Adarsh pandey



यू.पी.-》》 उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव में भाजपा की जीत से सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं। अब असली परीक्षा विधानसभा चुनाव की है। ऐसे में पार्टी को और भी ठोस रणनीति बनानी होगी।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज वाराणसी में
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे और करोड़ों की सौगात दी। प्रधानमंत्री ने बीएचयू के एडीवी मैदान से बटन दबाकर 1583 करोड़ की 280 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। जिसमें बहुचर्चित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर भी शामिल है। बीएचयू अस्पताल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचे और इसकी औपचारिक शुरुआत भी की। ये हाईटेक कन्वेंशन सेंटर जापान की सहायता से तैयार किया गया है। 

पीएम मोदी ने इस मौके पर जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंज़ो आबे को याद करते हुए कहा कि मुझे याद है, शिंजो आबे जी जब प्रधानमंत्री के तौर पर काशी आए थे, तो रुद्राक्ष के विचार पर उनसे मेरी चर्चा हुई थी उन्होंने तुरंत ही अपने अधिकारियों से इस विचार पर काम करने को कहा। यहां काशी के प्रबुद्ध जनों के संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बनारस का मिजाज ऐसा है कि अरसा भले लंबा हो जाए लेकिन शहर मौका मिलने पर एक साथ रस भरकर दे देता है।पीएम मोदी ने कहा कि महादेव के आशीर्वाद से काशिवासियों ने विकास की गंगा बहा दी। सैकड़ों करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है। काशी का वैभव आधुनिक स्वरुप के अस्तित्व में आ रहा है। बाबा की नगरी थमती और रुकती नही है।  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad