दैनिक भास्कर पर छापेमारी: राहुल गांधी बोले- सच लिखना, एक कमजोर सरकार को डराने के लिए काफी - Ideal India News

Post Top Ad

दैनिक भास्कर पर छापेमारी: राहुल गांधी बोले- सच लिखना, एक कमजोर सरकार को डराने के लिए काफी

Share This
#IIN

दैनिक भास्कर पर छापेमारी: राहुल गांधी बोले- सच लिखना, एक कमजोर सरकार को डराने के लिए काफी ,

Adarsh pandey

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दैनिक भास्कर के विभिन्न परिसरों पर इनकम टैक्स की छापेमारी का विरोध किया है. उन्होंने इसके लिए मोदी सरकार पर निशाना साधा है.  राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “काग़ज़ पर स्याही से सच लिखना, एक कमज़ोर सरकार को डराने के लिए काफ़ी है. #RaidOnFreePress”


आयकर विभाग ने कर चोरी के आरोपों में मीडिया समूह दैनिक भास्कर के विभिन्न शहरों में स्थित परिसरों पर गुरुवार को छापे मारे. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि छापेमारी भोपाल, जयपुर, अहमदाबाद और कुछ अन्य स्थानों पर की जा रही है.


 


विभाग या उसके नीति निर्माण निकाय से किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक यह कार्रवाई विभिन्न राज्यों में संचालित हिंदी मीडिया समूह के प्रवर्तकों के खिलाफ भी है.


विपक्ष ने साधा निशाना
छापेमारी की इस कार्रवाई की तमाम विपक्षी दलों ने आलोचना की है. टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने ट्वीट कह कहा, "पत्रकारों और मीडिया घरानों पर हमला लोकतंत्र को कुचलने का एक और क्रूर प्रयास है. दैनिक भास्कर ने बहादुरी से बताया किस तरह से नरेंद्र मोदी जी ने पूरे कोविड संकट को गलत तरीके से संभाला और एक भयंकर महामारी के बीच देश को उसके सबसे भयावह दिनों में ले गए. मैं इस प्रतिशोधी कृत्य की कड़ी निंदा करती हूं जिसका उद्देश्य सत्य को सामने लाने वाली आवाजों को दबाना है."


वहीं महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा, जब से पेगासस जासूसी का मामला सुर्खियों में आया है केंद्र सरकार ने उन लोगों को लक्षित करना शुरू कर दिया है जो उन्हें उजागर कर रहे हैं. ताजा शिकार दैनिक भास्कर हुआ है. 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad