समाजवादी योग संदेश यात्रा' के ब्रांड अंबेसडर बने योग गुरु आचार्य अजय कुमार पाठक - Ideal India News

Post Top Ad

समाजवादी योग संदेश यात्रा' के ब्रांड अंबेसडर बने योग गुरु आचार्य अजय कुमार पाठक

Share This
#IIN

'समाजवादी योग संदेश यात्रा' के ब्रांड अंबेसडर बने योग गुरु आचार्य अजय कुमार पाठक

राम अनुज धर द्विवेदी सोनभद्र

कन्नौज से 5 अगस्त को करेंगे 'समाजवादी संदेश यात्रा' की शुरुआत



सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की अनुमति से 'समाजवादी योग संदेश यात्रा' की शुरुआत उत्तर प्रदेश के जिला कन्नौज से 5 अगस्त से  होगी। यह जानकारी कार्यक्रम संयोजक एवं समाजवादी योग संदेश यात्रा के ब्रांड एंबेसडर योग गुरु आचार्य अजय कुमार पाठक ने शुक्रवार को दी ।
 उन्होंने बताया कि उनके संस्थान के सदस्य उत्तर प्रदेश के साथ ही जम्मू कश्मीर, दिल्ली, उत्तराखंड से आये प्रशिक्षित आचार्य गणों एवं योगा प्रशिक्षकों के नेतृत्व में 'समाजवादी योग संदेश यात्रा' के योग शिविर में
योग,आयुर्वेद ,प्राकृतिक चिकित्सा, एवं एक्यूप्रेशर चिकित्सा पद्धति के माध्यम से  स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने के गुर सिखाएंगे। आगे यह भी कहां की गांव, शहर से लेकर प्रदेश स्तर पर योग शिक्षक बनाकर समाजवादी विचारों के माध्यम से समता-समानता एवं सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय की नीति को जन - जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।
 बताते चलें कि योग गुरु आचार्य अजय कुमार पाठक को अभी हाल ही में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी द्वारा 'समाजवादी योग संदेश यात्रा' का अंबेडकर बनाया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad