दबंगों ने वृद्धा व उसके परिवार पर किया जानलेवा हमला - Ideal India News

Post Top Ad

दबंगों ने वृद्धा व उसके परिवार पर किया जानलेवा हमला

Share This
#IIN 

डा आर पी विश्वकर्मा जौनपुर

जौनपुर- दबंगों ने वृद्धा व उसके परिवार पर किया जानलेवा हमला, बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ पुरवा पर गांव का मामला, वीडियो वायरल,




      *दबंग चंदन विश्वकर्मा ने फावड़े से मारकर किया अधमरा,*
         जौनपुर: मामला बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ (पुरवा पर) गांव का है। बुधवार को एक दबंग युवक चंदन विश्वकर्मा व उसके परिवार के लोगों ने एक वृद्ध महिला, उसके पति व बेटे को बुरी तरह दौड़ा दौड़ा कर पीटा। फावड़े से जानलेवा हमला कर वृद्धा को अधमरा कर दिया। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
      हद तो तब हो गई जब मौके पर पहुंचे एसआई विनोद राय। वह पिटायी करने वाले दबंग युवक से हाथ मिलाते हैं और उल्टे ही पीडि़त वृद्धा के बेटे को थाने पर लेकर चले जाते हैं। पूरे मामले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि दबंग फावड़े से वृद्ध महिला को उसके बेटे व पति को फावड़े से मार रहा है।
         बता दें कि दबंग चंदन विश्वकर्मा पुत्र लालजी विश्वकर्मा अभी हाल में ही जेल से छूट कर आया है। वह अपनी भाभी की दहेज हत्या के मामले में बंद था। बुधवार को अपने पड़ोसी उमा विश्वकर्मा के जमीन में निर्माण कराने लगा। जब उमा व उनकी पत्नी उर्मिला देवी ने रोकने का प्रयास किया तो चंदन, विजय विश्वकर्मा, लालचंद्र, सोनी, पूजा व गुलाबी देवी लाठी डंडे से लैस होकर उमा व उर्मिला पर टूट पड़े। फावड़ा लगते ही वृद्धा उर्मिला बेहोश हो गईं। उन्हें किसी तरह अस्पताल भेजा गया।
      इसकी सूचना जिले के आला अफसरों को दी गई। एसआई विनोद राय मौके पर पहुंचे लेकिन उन्होंने चंदन विश्वकर्मा से मिलकर उल्टे ही घायल वृद्ध महिला के बेटे को उठा ले गए। पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिले के आला अफसरों से न्याय न मिलने के बाद अब पीडि़त पक्ष मुख्यमंत्री के दरबार में जाकर न्याय की लगाएगा गुहार।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad