फेमस जादूगर का दावा Aliens कहां हमसे है संपर्क - Ideal India News

Post Top Ad

फेमस जादूगर का दावा Aliens कहां हमसे है संपर्क

Share This
#IIN 

फेमस जादूगर का दावा Aliens कहां हमसे है संपर्क


Adarsh pandey





वाशिंगटन:- अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा तक यूएफओ के अस्तित्व पर हाल ही में चर्चा कर चुके हैं. अब ब्रिटिश-इजरायली जादूगर यूरी जेलर का कहना है कि पृथ्वी (Earth) पिछले 50 सालों से एलियन्स के साथ संपर्क में हैं. साल 1974 में यूरी को नासा (NASA) बुलाया गया था. दरअसल अमेरिका की खुफिया एजेंसी सीआईए के अधिकारी यूरी की माइंड-कंट्रोल ताकतों से प्रभावित हुए थे. 

मैं काफी हैरान रह गया था और मैंने वॉन से इस बारे में सवाल भी किया था. मैंने इस इंजीनियर से पूछा कि ये कैसा टुकड़ा है. ये तो हमारे ग्रह का नहीं लग रहा है. इस पर वॉन ने भी मुझे कहा था कि तुम्हारा अंदाजा बिल्कुल सही है. ये वाकई हमारी धरती का नहीं है. दरअसल ये उस यूएफओ का टुकड़ा है जो हमारी धरती पर क्रैश हो गया था.''

यूरी ने इसके अलावा नासा के बेस में रखे एक फ्रीज के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि वे इस फ्रीज में रखे कंटेंट को देखकर हैरान रह गए थे. उन्होंने कहा कि उस फ्रीज में जो रखा था वो मैं आपको बता नहीं सकता हूं क्योंकि मैंने नॉन-डिस्क्लोजर दस्तावेज साइन किए हुए हैं. उन्होंने आगे कहा लेकिन मैं इतना आपको बता सकता हूं कि हम उनके संपर्क में हैं. 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad