पूर्व सांसद धनंजय सिंह के आवास पर पुलिस ने चस्पा की 82 की नोटिस, कोर्ट घोषित कर चुकी है भगोड़ातय - Ideal India News

Post Top Ad

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के आवास पर पुलिस ने चस्पा की 82 की नोटिस, कोर्ट घोषित कर चुकी है भगोड़ातय

Share This
#IIN

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के आवास पर पुलिस ने चस्पा की 82 की नोटिस, कोर्ट घोषित कर चुकी है भगोड़ातय

प्रमोद कुमार राय जौनपुर 



रविवार को अजीत सिंह हत्याकांड में फरार चल रहे पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पैतृक आवास पर लखनऊ पुलिस ने 82 की नोटिस चस्पा कर दी है. यह नोटिस कुर्की की कार्रवाई से पहले जारी की जाती है. लखनऊ के विभूति खंड थाने की पुलिस ने बाहुबली पूर्व सांसद को अजीत सिंह हत्याकांड में साजिशकर्ता के रूप में आरोपी बनाया है. इससे पूर्व मंगलवार को बाहुबली नेता धनंजय सिंह को सीजेएम रवि कुमार गुप्ता ने भगोड़ा घोषित कर दिया था.

इससे पहले कोर्ट धनंजय सिंह को अजीत सिंह हत्याकांड  में भगोड़ा घोषित कर चुकी है. विभूति खंड थाने के उपनिरीक्षक पवन सिंह पुलिस बल के साथ धनंजय सिंह के पैतृक आवास बंसफा पहुंचकर 82 की नोटिस चस्पा की है. इस दौरान उन्होंने धनंजय सिंह के बारे में पूछताछ भी की.इसके बाद गांव में मुनादी की प्रक्रिया पूरी कर चली गई. अदालत की तरफ से दी गई मियाद के भीतर आत्मसमर्पण न करने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी. 

मालूम हो कि गत जनवरी माह में पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की लखनऊ में कठौता चौराहा पर गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी. उक्त हत्याकांड के मुख्य शूटर कन्हैया विश्वकर्मा उर्फ गिरिधारी उर्फ डाक्टर को पुलिस मुठभेड़ में ढेर कर चुकी है. छानबीन के दौरान पुलिस ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर चिह्नित किया है.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad