सिरकोनी ब्लाक पर कमल खिल गया है। यहां पर बीजेपी के बंशराज सिंह 68 वोट पाकर प्रमुख बने है - Ideal India News

Post Top Ad

सिरकोनी ब्लाक पर कमल खिल गया है। यहां पर बीजेपी के बंशराज सिंह 68 वोट पाकर प्रमुख बने है

Share This
#IIN 

कौन हारा कौन जीता विवरण सहित 

मारकन्डेय तिवारी जौनपुर

सिरकोनी ब्लाक पर कमल खिल गया है। यहां पर बीजेपी के बंशराज सिंह 68 वोट पाकर प्रमुख बने है, सपा प्रत्याशी सपना सिंह को मात्र 15 मत मिला है। एक वोट निरस्त हुआ है। 



खुटहन ब्लाक पर भी बीजेपी का परचम लहराया है, यहां पर भाजपा प्रत्याशी ब्रजेश यादव ने 73 वोट, सपा की सरजू देई को 29 मत मिला है वही सात मत निरस्त हुआ है। 

सुईथाकला ब्लाक पर कमल खिला है। यहां पर बीजेपी की विद्या तिवारी को 46 मत मिला, सपा के धमेन्द्र वर्मा को 45 वोट मिला है। यहां पर कुल सात वोट निरस्त कर दिया गया। 

मुंगराबादशाहपुर ब्लाक भी बीजेपी की खाते में गयी है। यहां पर सत्येन्द्र सिंह को 68 वोट और समाजवादी पार्टी की चमेला देवी को महज 30 मत मिला है। 

सुजानगंज विकास खण्ड पर भगवा फहराया है। यहां पर भारतीय जनता पार्टी की उम्मीद्वार उषा शुक्ला ने 68 वोट प्राप्त की है जबकि सपा की दीप्ति पटले को मात्र 37 वोट मिला है। 

मुफ्तीगंज ब्लाक प्रमुख पद पर बीजेपी प्रत्याशी उषा देवी ने 33 वोटो के अंतर से सपा उम्मीद्वार को शिकस्त दी है। उषा को कुल 64 वोट मिला है जबकि सपा की मिला सरोज को मात्र 15 मत मिला है। बदलापुर और मड़ियाहूं ब्लाक पर निर्दलीय प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। उधर महराजगंज ब्लाक पर भाजपा और सपा प्रत्याशी को 41-41 वोट मिला था। उसके सिक्का उछाला गया जिसमें बीजेपी की माण्डवी सिंह ने जीत दर्ज की है।  

चार ब्लाको पर भाजपा के चार प्रत्याशी निर्विरोध चुने गये थे। एक पर निर्दलीय ने कब्जा किया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad