दबंगों द्वारा घर में घुसकर महिलाओं एवं बच्चों को पीटा गया, साथ ही किया गया तोड़फोड़ - Ideal India News

Post Top Ad

दबंगों द्वारा घर में घुसकर महिलाओं एवं बच्चों को पीटा गया, साथ ही किया गया तोड़फोड़

Share This
#IIN 

दबंगों द्वारा घर में घुसकर महिलाओं एवं बच्चों को पीटा गया, साथ ही किया गया तोड़फोड़

जावेद आलम गुरैनी जौनपुर



जौनपुर - जनपद के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मल्हनी गांव में दबंगों ने एक परिवार के ऊपर हमला कर महिलाओं एवं बच्चों को पीट पीट कर किया घायल, इसके बाद घर के सामने शौचालय नाद बर्तन तोड़फोड़ कर किया क्षतिग्रस्त।

जानकारी के अनुसार मल्हनी उक्त ग्राम निवासी मेवालाल को पुलिस ने एक दिन पूर्व गुरुवार की शाम हिरासत में लेकर थाने में बिठा दिया।

उसके बाद शुक्रवार की सुबह दबंगों ने लाठी डंडा लेकर मेवालाल के घर में घुस गए और महिलाओं एवं बच्चों को बाहर निकाल निकाल कर पीटा, जिसमें शीला देवी श्रीकांत व एक और महिला घायल हुई, घटना के दौरान घर में रखे सामान बर्तन, शौचालय नाद हौद को तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

दबंगों द्वारा हुए हमले से घायल 45 वर्षीय शीला देवी थाने पर तहरीर देने गई, लेकिन सरायख्वाजा पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर नहीं लिया और ना ही दबंगों के खिलाफ किसी प्रकार की कोई कार्यवाही किया, बल्कि उल्टे पाँव शीला देवी को थाने से वापस रवाना कर दिया। जबकि दबंगों द्वारा महिला को मारने पीटने का वीडियो भी वायरल हो गया।

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय के लिए गुहार लगाई है कि मुदकमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही किया जाए, थाने से न्याय न मिलने के कारण पीड़िता ने उच्च अधिकारियों का दरवाजा खटखटाया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad