बेख़ौफ बदमाशो ने मोटरसाइकिल लूटने के लिए युवक को मारी गोली - Ideal India News

Post Top Ad

बेख़ौफ बदमाशो ने मोटरसाइकिल लूटने के लिए युवक को मारी गोली

Share This

#IIN बजरंग बली साव खुटहन:- बेख़ौफ बदमाशो ने मोटरसाइकिल लूटने के लिए युवक को मारी गोली 


जौनपुर:- सरपतहां थाना क्षेत्र अंतर्गत करीमपुर विन्द गांव के समीप बेखौफ असलहाधारी बादमाशो ने एक युवक को गोली मार उसकी मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गये, घटना की मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवक को अस्पताल भेजने के बाद लूटेरो की तलास में जुटी। 

प्राप्त जानकारी अनुसार खेतासराय थाना क्षेत्र के मनेक्षा गांव निवासी दीपू पुत्र शम्भू 23 वर्षीय अपनी मोटरसाइकिल से सरपतहां थाना क्षेत्र के पलिया गांव में किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था, कि करीब 6 बजे करीमपुर बिद गांव शारदा सहायक खंड-36 के किनारे पटरी मार्ग पर पहुंचते ही मोटरसाइकिल सवार असलहाधारी बदमाशों ने उसे सुनसान स्थल पर रोक लिया।

बदमाशों ने दीपू की मोटरसाइकिल छीनने लगे जिसका प्रतिरोध करने पर  उक्त बदमाशों ने तमंचे से दीपू को गोली मार दी जो उनके पेट में बाईं तरफ लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। तभी बदमाश मोटरसाइकिल लूटकर सुईंथाकला की तरफ भाग निकले।

दीपू बदमाशों की गोली से घायल होने के बावजूद यूपी-112 पर काल कर पुलिस को अपने साथ हुई घटना की सूचना दी। इस दौरान बारिश होने के कारण वह घटनास्थल पर ही पड़ा छटपटाते रहा, गोली की घटना की खबर लगने पर भारी संख्या में ग्रामीण जुट घटना स्थल पर पहुंच गए। 

मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस टीम ने घायल दीपू को सीएचसी सुइथाकलां लेकर पहुँची जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहाँ दीपू का उपचार चल रहा हैं।

घटना के बाद सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, उनके निर्देश पर थाना पुलिस इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की धरपकड़ के लिए संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad