*दबंग ग्रामीणों ने घरातियों , बारातियो को जमकर पीटा , आधा दर्जन घायल , दूल्हा के वाहन समेत कई वाहन क्षतिग्रस्त* - Ideal India News

Post Top Ad

*दबंग ग्रामीणों ने घरातियों , बारातियो को जमकर पीटा , आधा दर्जन घायल , दूल्हा के वाहन समेत कई वाहन क्षतिग्रस्त*

Share This
#IIN



Anju Pathak and Avdhesh Mishra

 जौनपुर 
 लाइनबाजार थाना क्षेत्र के बेलवा रामसागर गांव में मंगलवार की रात आयी बारात में जमकर बवाल हो गया , गांव के ही कुछ दबंगो ने धावा बोलकर कर पहले बारातियो की लात घुसो से जमकर खातिरदारी की उसके बाद दुल्हन के घर पर धावा बोलकर कई लोगो को मारपीटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया । दूल्हे की गाड़ी समेत आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया , जयमाला पंडाल में जमकर उत्पात मचाते हुए कुर्शियां तोड़ा गया । शादी समारोह में चार चांद लगा रही रंग बिरंगी लाइटो फोड़ा गया । इस वारदात में महिलाओं समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। बवाल के किसी तरह से शादी की रस्म पूरी की गई । 
शादी के पंडाल में क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी इसी चार पहिया वाहन से सज धजकर सरायखाजा थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव के निवासी  एक युवक अपनी दुनियां बसाने का सुनहरा सपना सजोये दूल्हा बनकर लाइनबाजार थाना क्षेत्र के बेलवा रामसागर गांव में आया था ,  लेकिन कन्यापक्ष के गांव के दुश्मनों ने पल भर उसके सारे सपने को चकनाचूर कर दिया । पुरानी दुश्मनी के चलते एक दर्जन से अधिक दबंगो ने पहले शौच के लिए जनवासे से निकले बारातियो को जमकर पीटा, यह बात दुल्हन के परिवार तक पहुंची तो हड़कम्प मच गया , कई लोग आरोपियों के घर पर जाकर एतराज जताया , यह बात दबंगो को नागवार लगी , एक दर्जन से दबंगो घर पर धावा बोलकर यह हालत कर डाला। 

पीड़ित परिवार वालो ने इसकी सूचना पुलिस को दी , पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद वापस लौट गई

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad