दामाद ने ही अपराधियो को सुपारी दे रिटारर्ड बैंक मैनेजर ससुर की कराई थी हत्या। - Ideal India News

Post Top Ad

दामाद ने ही अपराधियो को सुपारी दे रिटारर्ड बैंक मैनेजर ससुर की कराई थी हत्या।

Share This
#IIN



विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता कैमूर

दामाद ने ही अपराधियो को सुपारी दे रिटारर्ड बैंक मैनेजर ससुर की कराई थी हत्या।


 हत्या में संलिप्त शूटर सहित चारो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।






पटना/डेस्क।   पटना के फतुहा फोरलेन पर सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी की गत दिनों हुई हत्या मामले में पुलिस ने शूटर सहित चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।सेवानिवृत्त बैंक कर्मी शैलेंद्र कुमार की हत्या बीते 5 जून को अपराधियों ने फतुहा फोरलेन पर बीच सड़क पर गोली मारकर कर दी थी।जिसकी खुलासा  पटना पुलिस ने घटना के तीन दिन बाद ही कर बड़ी कामयाबी हासिल की है।
घटना के संबंध में  ग्रामीण एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया की इस घटना का मुख्य साजिशकर्ता शैलेश कुमार का दामाद ही निकला। जो अपने ससुर की हत्या अपराधियो को सुपारी देकर कराया है। आरोपी दामाद ने ससुर को फर्जी जमीन दिखाकर 50 लाख रूपये ऐंठ लिए थे। ससुर द्वारा जमीन के कागजात मांगे जाने पर दामाद टाल मटोल कर रहा था।जब ससुर ने दबाव बनाना शुरू किया तो हत्या करवा दी। पुलिस  अनुसंधान में दामाद की भूमिका संदिग्ध दिखी। 
पकड़े गए अपराधियों के पास से हत्या के दौरान इस्तेमाल किये गए मोटरसाइकल, स्कूटी, एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल बरामद किए गए है।पूछताछ में अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार किया है।साथ ही शूटर अमर कुमार ने हत्या के कारणों का खुलासा करते हुवे दामाद के कहने एवं सुपारी देने के बाद हत्या करने की बात बताई।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad