*मड़ियाहूं बना अपराधगढ़, आए दिन चोरी, लूट, छिनैती, जैसे गंभीर अपराधों को अंजाम दे रहे अपराधी* - Ideal India News

Post Top Ad

*मड़ियाहूं बना अपराधगढ़, आए दिन चोरी, लूट, छिनैती, जैसे गंभीर अपराधों को अंजाम दे रहे अपराधी*

Share This
#IIN


Vijay Yadav and Saif Khan          

*मड़ियाहूं पुलिस क्षेत्र में हुई लगभग घटनाओं के संबंध में केवल कार्यवाही का आश्वासन देते हुए कन्नी काटती नजर आती है अपराधी तो दूर की बात उसका सुराग तक मड़ियाहूं पुलिस नहीं लगा पा रही है।*

जौनपुर - जनपद के मड़ियाहूं में बीते 30 दिनों से अपराधियों के आतंक व अपराध से पूरा मड़ियाहूं क्षेत्र तप रहा है, शहर से गांव तक अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है, मड़ियाहूं थाना क्षेत्र में लगातार चोरी, लूट, छिनैती हो रही है, इन सभी घटनाओं के डेढ़ माह बीतने के बाद भी मड़ियाहूं थानाध्यक्ष मामलों की घटना का पर्दाफाश तक करने में असफल साबित हुए हैं।

मड़ियाहूं में इन बड़ी घटनाओं के अलावा बीते दो माह के अंदर घटित चोरी और छिनैती की दर्जन भर घटनाएं आज भी रहस्य बनी हुई हैं, जैसे घर के सामने खड़ी मार्शल वाहन चोरी हो गयी, मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर बाईपास स्थित चोरों ने बीती रात्रि UP66B0670 मार्शल गाड़ी में लदा माल सहित गुरुवार की रात चोर उठा ले गए, पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। 

मड़ियाहूं कोतवाली थाना से महज करीब छः सौ  मीटर की दूरी पर चोरों ने मार्शल वाहन चोरी की घटना को अंजाम देकर वही कहावत सिद्घ किया है। जैसे *(आँखो से काजल चुराना)*

इस घटना से गाड़ी वाहन मालिकों में दहशत व्याप्त हो गया है, मड़ियाहूं बाईपास होने के नाते यहां पुलिस हमेशा गस्त में रहती है बावजूद इसके हौसला बुलन्द चोरों ने पुलिस की आँखो में धूल झोक कर चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे है। आखिर जब 

थाने के आसपास का एरिया ही सुरक्षित नही तो फिर पूरे मड़ियाहूं थाना क्षेत्र की जनता अपने किमती वाहन व वस्तुओं के साथ साथ अपने आपको कैसे सुरक्षित करेंगे जो बहुत चिंतनीय विषय है।

वही दूसरी तरफ बोलेरो वाहन स्वामी अपने वाहन चोरी की घटना के बाद से ही लगातार थाने का चक्कर लगा रहे हैं, जिन्हें अभी तक मड़ियाहूं थाना पुलिस से कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिलता नजर आ रहा हैं, मड़ियाहूं क्षेत्र में हुई इन सभी चोरी, लूट, छिनैती जैसी घटनाओं के पुलिस द्वारा पर्दाफाश का क्षेत्र वासियों को बेसब्री से इंतजार हैं।
*16 अप्रैल को मेडिकल की दुकान को निशाना बनाया नगदी समेत 3 लाख की चोरी।*

*5 मई को चोरों बुजुर्गा में आपचि बाइक सवार वृद्ध महिला की चैन छिनैती करने में कामयाब रहे।*

*19 मई को मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र का हो पट्टी में शादी समारोह में युवक की बाइक हुई चोरी।*

*28 मई अपाची सवार लुटेरों ने महिला के गले से चेन खींच लिया।*

इसके पहले भी सेवर मोती लाल विश्वकर्मा की दुकान पर अपाचे सवार बदमाशों ने गले के सोने से चैन छीन फरार हुए।

*शिवपुर बाईपास मॉर्निंग वॉक करते समय महिला के गले से मंगलसूत्र छीन कर फरार हुए।*

ऐसे कई मामले मड़ियाहूं थाना क्षेत्र में हुए परंतु आज तक इन सभी घटनाओं का न तो पुलिस सुराग लगा पाई और ना ही इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले हौसला बुलंद अपराधियों पर पुलिस किसी प्रकार का अंकुश लगाने में कामयाब हुई यदि मड़ियाहूं थाना क्षेत्र में अपराधियों द्वारा इस प्रकार आए दिन अपराध को अंजाम दिया जाता रहा तो जनपद का मड़ियाहूं क्षेत्र मड़ियाओं के नाम से ना जान कर अपराधगंज के नाम से जाना जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad