*डाॅ सुबोध सिंह जदयू० के प्रदेश महासचिव बनायें गये, ग्रामीण चिकित्सकों में खुशी की लहर ।* - Ideal India News

Post Top Ad

*डाॅ सुबोध सिंह जदयू० के प्रदेश महासचिव बनायें गये, ग्रामीण चिकित्सकों में खुशी की लहर ।*

Share This
#IIN

*डाॅ सुबोध सिंह जदयू० के प्रदेश महासचिव बनायें गये, ग्रामीण चिकित्सकों में खुशी की लहर ।*
""



""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""
पटना:--- बखितयारपुर निवासी ग्रामीण चिकित्सक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुबोध कुमार सिंह को मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के बिहार चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव पद पर नियुक्त किया गया है ।
इस अधिसूचना की जानकारी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुनील कुमार सिंह ने दिया ।
उन्होंने कहा कि डॉ सुबोध सिंह तेजतर्रार एवम् कर्मठ जुझारू ईमानदार व्यक्ति हैं, इन्हें जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव बनायें जानें से चिकित्सा प्रकोष्ठ काफी मजबूत एवम् सबल होगा । डॉ सुबोध के प्रतिभा की चर्चा भारत के अन्य कई राज्यों में होते रहता है, इन्होंने बिहार सहित पूरे भारत वर्ष में ग्रामीण चिकित्सकों को अपने संगठन जनजीवक कल्याण संघम RMP के माध्यम से जोड़ कर लाखों-लाख की संख्या में एक बहुत ही बड़ा फौज खड़ा कर दिया है । डॉ सुबोध की प्रतिभा को देखते हुए जदयू ने इन्हें चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव पद पर नियुक्त करने का निर्णय लिया है ।
बिहार के तमाम ग्रामीण चिकित्सकों सहित अनेक सामाजिक संगठनों ने डॉ सुबोध सिंह को बिहार सरकार के पार्टी में प्रदेश महासचिव बनायें जानें पर खुशी का इजहार किया है, तथा बिहार सरकार से ग्रामीण चिकित्सकों का चिर-परिचित माँग एवम् सरकार के स्वास्थ्य विभाग में समायोजित होने की आशा कि किरण जगी है ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad