मऊ ,एक युवती ने प्रेमी से शादी करने के लिए दबाव बनाने के लिए फिल्मी अंदाज में किया ड्रामा। - Ideal India News

Post Top Ad

मऊ ,एक युवती ने प्रेमी से शादी करने के लिए दबाव बनाने के लिए फिल्मी अंदाज में किया ड्रामा।

Share This
#IIN 

गिरीश चन्द यादव

मऊ ,एक युवती ने प्रेमी से शादी करने के लिए दबाव बनाने के लिए फिल्मी अंदाज में किया ड्रामा।



बृहस्पतिवार को एक बजे दिन में युवती तमसा नदी के पुल की रेलिंग पकड़ कर लटक गई। वह प्रेमी को बुलाने की जिद करने लगी। आस-पास मौजूद लोगों ने उसे समझा बुझाकर ऊपर निकाला। पुलिस युवती को लेकर कोतवाली ले गई। 
      साथ ही युवती और उसके प्रेमी के परिवार वालों को बुलाया। कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत वलीदपुर मोहल्ला नयापुरा निवासी एक युवती आजमगढ़ निवासी अपने प्रेमी से शादी करने की जिद घर वालों से कर रही थी।
     उसके परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थी। परिजनों पर दबाव बनाने के लिए बृहस्पतिवार को वह तमसा नदी पुल पर जाकर पुल की रेलिंग से लटक गई और जोर से चिल्लाने लगी, मैं जब भी शादी करूंगी तो अपने प्रेमी से ही करूंगी, उसको जल्द से जल्द यहां पर बुलाया जाए, नहीं तो मैं नदी में कूदकर जान दे दूंगी।
      युवती पर कुछ लोगों की नजर पड़ी तो वो हरकत में आए।  उसे बहुत समझा बुझाकर ऊपर खींचा। इसकी सूचना पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचकर पुलिस युवती को लेकर कोतवाली गई और पूछताछ कर रही है। पुलिस के सूचना देने पर युवती के साथ उसके प्रेमी के परिवारीजन कोतवाली पहुंचे। दोनो परिवारों ने युवती की जिद के आगे हार मान ली। इसके बाद लिखा-पढ़ी कर युवती को अपने साथ घर ले गए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad