बेकाबू ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को मारी टक्कर, युवक सहित एक महिला की मौत, अन्य घायल - Ideal India News

Post Top Ad

बेकाबू ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को मारी टक्कर, युवक सहित एक महिला की मौत, अन्य घायल

Share This
#IIN 

धर्मेंद्र सेठ जौनपुर

बेकाबू ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को मारी टक्कर, युवक सहित एक महिला की मौत, अन्य घायल


जौनपुर - थाना बदलापुर क्षेत्र अंतर्गत घनश्यामपुर बाजार स्थित लग्गूपुर मोड़ के समीप बालू लदी बेकाबू ट्रक की चपेट मे पल्सर मोटरसाइकिल सवार एक युवक सहित एक महिला की हुई दर्दनाक मौत, तथा अन्य गंभीर रूप से घायल है।

वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से सभी घायलों को बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए, जहां डाक्टर द्वारा एक महिला सहित युवक को मृत्यु घोषित कर दिया, जबकि अन्य लोगों की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना के सभी लोग एक वैवाहिक कार्यक्रम में भोजन बनाकर वापस अपने घर जा रहे थे तभी बेकाबू ट्रक की चपेट में आ गए जिससे मौके पर एक युवक सहित एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

मृत महिला एवं घायल महिला खुटहन थाना क्षेत्र पिलकिछा के बिंद बस्ती की बताई जा रही है वही मृत युवक शादी विवाह में भोजन बनाने का कार्य करता था जो बदलापुर थाना क्षेत्र तियरा का बताया जा रहा था, घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए भेज एवं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad