करनाल पुलिस ने पुत्रवधू की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार । - Ideal India News

Post Top Ad

करनाल पुलिस ने पुत्रवधू की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार ।

Share This
#IIN
 Rajat Sharma Advocate  Karnal


करनाल पुलिस ने पुत्रवधू की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार ।



करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। 08 जून 2021 की रात को महेंद्र सिंह वासी गांव डबरी जिला करनाल ने अपनी लाईसेंसी बंदूक से अपने बडे बेटे अमरजीत सिंह व उसकी पत्नी कुलविंद्र कौर पर उनको जान से मारने की नियत से उनके ऊपर गोली चलाई थी। इस दौरान एक गोली कुलविंद्र कौर को जा लगी और मौके पर ही उसकी मृत्यू हो गई व अमरजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

इस संबंध में अमरजीत सिंह के ब्यान पर आरोपी महेंद्र सिंह, अपने छोटे भाई कुलबीर सिंह व कुलबीर सिंह की पत्नी विरेंद्र कौर के खिलाफ सलाह मशविरा कर हत्या की वारदात को अंजाम देने पर थाना सदर करनाल में धारा 302,307,34,120बी आईपीसी व 27/54/59 शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपियान वारदात को अंजाम देने के बाद ही फरार हो गये थे। 

  दौराने तफ्तीश मामले में कार्यवाही करते हुये प्रबंधक अफसर थाना सदर निरीक्षक बलजीत सिंह व उनकी सहयोगी टीम द्वारा दिनांक 08 जून की रात को ही वारदात में प्रयोग बंदूक मौके पर से अपने कब्जे में ले ली गई और आज दिनांक 09 जून 2021 को हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले *मुख्य आरोपी महिंद्र सिंह पुत्र बाल सिंह वासी गांव डबरी जिला करनाल* को गिरफ्तार किया गया। 

जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी ने जमीन के ठेके के रूप्यों के विवाद के कारण हत्या की वारदात को अंजाम कर लिया था। आरोपी को कल पेश अदालत किया जायेगा। अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं उनको भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad