पेट्रोलियम मुल्य बृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन,फूंका पीएम का पुतला - Ideal India News

Post Top Ad

पेट्रोलियम मुल्य बृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन,फूंका पीएम का पुतला

Share This
#IIN 
डा राजेश जैन जौनपुर 
पेट्रोलियम मुल्य बृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन,फूंका पीएम का पुतला

 जौनपुर। 11जून बढ़े हुए डीजल पैट्रोल के दामों के खिलाफ राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा आज देशव्यापी धरना प्रदर्शन का आह्वान था। आन्दोलन को रोकने के लिए जौनपुर पुलिस प्रशासन के द्वारा नेताओं को नजरबंद करने के प्रयास किया गया जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज को उनके आवास पर ही नजर बंद कर दिया गया ,उसके बाद भी जिला कार्यालय पर इकट्ठा हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उपाध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया, उसके बाद जिला मुख्यालय समीप स्थित पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन किया।
 कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विशाल सिंह ने कहा जिस तरह से डीजल और पेट्रोल के दाम लगातार आसमान छू रहे हैं जनता परेशान है लेकिन सरकार के कानों में जूं नहीं रेंग रहा है ।
यूथ कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष सत्य वीर सिंह ने कहा कि सरकार पूरी तरह से तानाशाही रवैया पर उतर आई है ,जिस तरह से सरकार की आंख खोलने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करते हैं उनके अधिकारों की लड़ाई पर पानी फेरने के लिए सरकार पुलिस को अपने गुंडे के रूप में प्रयोग कर रही है । डीजल पेट्रोल के दाम सैकड़ों लोगों की जेब  पर असर डाल रही है लोग परेशान है त्राहिमाम, त्राहिमाम कर रहे है मगर सरकार अपने खजाने को भरने के लिए लोगोंके हक और अधिकारों के साथ खिलवाड़ कर रही है ।
 उक्त अवसर पर  राजकुमार निषाद , उस्मान अली ,प्रवीण सिंह पिंटू ,धीरेंद्र त्रिपाठी ,योगेंद्र सिंह मंटू , आजम जैदी , विशाल खत्री , साजिद मानू , विशाल सेठ , मो इक़बाल सहित दर्जनों कार्यकर्ताओ  ने अपने विचारो को व्यक्त करते हुए सरकार की आलोचना किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad