सांसद ने किया थाने का घेराव, तीन लोगों को नाजायज पीटने के मामले में दो सिपाही हुए लाइन हाजिर - Ideal India News

Post Top Ad

सांसद ने किया थाने का घेराव, तीन लोगों को नाजायज पीटने के मामले में दो सिपाही हुए लाइन हाजिर

Share This
#IIN 

सांसद ने किया थाने का घेराव, तीन लोगों को नाजायज पीटने के मामले में दो सिपाही हुए लाइन हाजिर

डा हरिश्चन्द्र यादव मछलीशहर



जौनपुर - मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के दो पक्षों में मामूली विवाद हुआ, आरोप है कि एक पक्ष के प्रभाव में आकर सिपाहियों ने दूसरे पक्ष के तीन लोगों को थाने मे ले जाकर जमकर पीटा और लाकअप में बन्द कर दिया।जानकारी मिलते राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी सैकड़ों समर्थकों के साथ थाने पहुंच गई और सिपाहियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग लेकर घेराव कर लिया।

मौके पर पहुंचे एस पी ग्रामीण ने सिपाहियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया एवं उन्हें तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

नरायनडीह गांव के निवासी विनोद कुमार सिंह अपनी कार से अपने परिवार के अमित सिंह ऋशु सिंह के साथ बाजार गए हुए थे जो जाम में फंस गए, पीछे से आ रहे बाइक सवार ने उन्हें कार आगे बढ़ाने के लिए कहा जिसे लेकर दोनों में नोक झोंक होने लगी, उसी दौरान दो सिपाही मौके पर पहुंच गए और कार सवार तीनों लोगों को थाने मे ले गए।

आरोप है कि मनबढ़ सिपाहियों ने तीनों लोगों को बेल्ट व लाठी डंडे से जमकर पीटा और जमीन पर गिर जाने के बाद जूतों से ठोकर मारी, जिसकी सूचना पाकर सैकड़ों समर्थकों के साथ सांसद सीमा द्विवेदी थाने पर पहुँच गई और सिपाहियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग लेकर अड़ गई।

सूचना मिलने पर एस पी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह थाने आ पहुंचे, सांसद सीमा द्विवेदी से वार्ता कर सिपाहियों के द्वारा किए गए दुर्ब्यवहार पर अफसोस जताया लेकिन इससे बात नहीं बनी, सांसद सिपाहियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग पर अड़ी रही, जिस पर उन्होंने सिपाही शैलेश यादव व प्रमोद यादव को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया व उनके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad