बरसठी में असलहा सटाकर बुलेट मोटरसाइकिल लूटा,* - Ideal India News

Post Top Ad

बरसठी में असलहा सटाकर बुलेट मोटरसाइकिल लूटा,*

Share This
#IIN
धर्मेन्द्र सेठ जौनपुर



*बरसठी में असलहा सटाकर बुलेट मोटरसाइकिल लूटा,*

            जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के परियत बाजार में बोलोरो सवार बदमाशों ने एक युवक को पिस्टल सटाकर उसकी नई बुलेट बाइक लेकर फरार हो गए। युवक ने 112 नंबर पुलिस को फोन कर सूचना दिया है। सूचना पाकर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच कर बदमाशों की तलाश सरगर्मी से कर रही है।
             बताया जाता है कि परियत गांव निवासी रवि प्रकाश गौतम 25 दिन पहले बुलेट बाइक खरीदा था। वह रविवार की 6.30 पर परियत बाजार में चाय पीने के लिए आए थे। त्रिमुहानी पर पहुंचे थे तभी छः की संख्या में बोलोरो सवार बदमाश रवि प्रकाश के बगल में आकर अचानक रुकी और उसमें से चार की संख्या में उतरे बदमाशों ने बुलेट मालिक रवि को पिस्टल सटा दिया। जिसके बाद रवि प्रकाश हक्का बक्का हो गया। उसके बाद उनकी बुलेट की चाभी छीनने लगे तब रवि प्रकाश ने विरोध किया तो उसको पिस्टल की बट से मारकर, दो लोग बुलेट मोटरसाइकिल को लेकर रामपुर की तरफ भाग गए और कुछ निगोह की तरफ भाग गए।
       इस दौरान लूट के शिकार रवि प्रकाश ने हो हल्ला मचाया लेकिन कोई भी मौके पर नहीं पहुंच सका। उसने 112 नंबर पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू किया हुआ है।
      इस संबंध में इंस्पेक्टर श्यामदास वर्मा ने बताया कि लूट का झूठा आरोप लगा रहा रवि प्रकाश नौकरी दिलाने का काम करता है, आजमगढ़ निवासी विपिन गौतम से पांच लाख लिया है वही उसकी गाड़ी ले गया है लूट नहीं हुई है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad