छतरपुर में बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म, शादीशुदा आरोपी के घर से पुलिस ने मासूम को छुड़ाया - Ideal India News

Post Top Ad

छतरपुर में बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म, शादीशुदा आरोपी के घर से पुलिस ने मासूम को छुड़ाया

Share This
#IIN
श्रवण सेठी
 मेदिनीनगर (झारखंड



छतरपुर में बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म, शादीशुदा आरोपी के घर से पुलिस ने मासूम को छुड़ाया


पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र में 12 साल की एक बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। अपहर्ता ने बालिका को रात करीब दो बजे अगवा कर अपने घर में दो दिनों तक छिपाये रखा। 

पीड़िता के पिता ने आरोपी सरवन सिंह के खिलाफ थाने में बेटी के अपहरण और उसके साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। लड़की के पिता की शिकायत पर छतरपुर पुलिस ने आरोपी सरवन सिंह के घर से बच्ची को बरामद कर लिया है। सरवन पहले शादीशुदा और दो बच्चों का पिता बताया जाता है। पुलिस ने पूछताछ के बाद शुक्रवार शाम में उसे जेल भेज दिया है। 
छतरपुर थाना के एसआई गौतम कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया है कि पड़ोस के गांव का सरवन सिंह उनकी बेटी पर बुरी नजर रखता था। गांव में आकर वह उसके साथ छेड़खानी भी करता था। मंगलवार को रात करीब दो बजे आरोपी बच्ची को उसके घर से उठा ले गया। सुबह होने पर घर में बेटी को नहीं पाकर पिता ने उसकी काफी खोजबीन की पर कहीं उसका पता नहीं चला। इसके बाद उसने सरवन पर संदेह जताते हए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

शिकायत के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार पीड़िता की मेडिकल जांच और न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाने की प्रक्रिया चल रही है।







No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad