विधायक ललई ने शाहगंज विधानसभा के सभी सातों सरकारी अस्पतालों को लिया गोद - Ideal India News

Post Top Ad

विधायक ललई ने शाहगंज विधानसभा के सभी सातों सरकारी अस्पतालों को लिया गोद

Share This
#IIN 

बजरंग बली साव
विधायक ललई ने शाहगंज विधानसभा के सभी सातों सरकारी अस्पतालों को लिया गोद 

शाहगंज जौनपुर 
समाजवादी पार्टी विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कोरोना वायरस की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के सभी सातों सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लिया। गोद लिए जाने का पत्र जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्साधिकारी को भेजा।


गुरुवार को उन्होंने बताया कि 22 जून को मैंने अपने पत्र के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज को गोद लिया था जिसकी सूचना जिलाधिकारी को दी जा चुकी है। विधायक ललई ने बताया कि क्षेत्र में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटहन, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुईथाकलां, राजकीय महिला चिकित्सालय शाहगंज, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जमुनियाँ, बिशुनपुर, ताखा व मदरहां आदि स्वास्थ्य केंद्रों की हालत अत्यंत दयनीय स्थिति में है। पिछले 4 वर्ष में इन स्वास्थ्य केंद्रों पर शासन प्रशासन द्वारा कोई सुविधा ऐसी नहीं उपलब्ध कराई गई जिससे मरीजों को उसका लाभ मिल सके। ललई यादव ने पत्र के माध्यम से कहा मैं इन सभी स्वास्थ्य केंद्रों को गोद लेता हूं तथा मुझसे जो भी संभव होगा अपनी क्षेत्रीय विधायक निधि के माध्यम से इनमें सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास करूंगा। 

विधायक ललई ने आगे बताया कि भविष्य में जब समाजवादी पार्टी की सरकार होगी तो इन सभी स्वास्थ्य केंद्रों को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त किया जाएगा ताकि मरीजों को इलाज के लिए बाहर न भटकना पड़े। मुझे विश्वास है कि इन केंद्रों पर नियुक्त सभी डॉक्टर व कर्मचारी पूरे मनोयोग से मरीजों की सेवा करने का काम करेंगे यदि कहीं मेरी आवश्यकता होगी तो आप मुझसे भी अवगत कराएंगे। विधायक ललई यादव ने क्षेत्र के सभी अस्पतालों को गोद लेने की घोषणा कर लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी। घोषणा के बाद क्षेत्रीय लोगों को सीएचसी, पीएचसी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलने की उम्मीद जागी है। उन्होंने बताया कि शीघ्र अस्पतालों में सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त कराई जाएंगी जिससे लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad