वीडियो न्यूज़ 👉 जिला पंचायत अध्यक्ष अभी कोई बना नही जल प्रपातों पर अवैध वसूली चालू: - Ideal India News

Post Top Ad

वीडियो न्यूज़ 👉 जिला पंचायत अध्यक्ष अभी कोई बना नही जल प्रपातों पर अवैध वसूली चालू:

Share This
#IIN

अखिलेश मिश्र बागी मिर्जापुर


जिला पंचायत अध्यक्ष अभी कोई बना नही जल प्रपातों पर अवैध वसूली चालू:-

वीडियो देखें

👇👇👇👇👇👇👇





मिर्जापुर जिले में भ्र्ष्टाचार दिन रात फल फूल रहा है अधिकारी , कर्मचारी , के साथ साथ दबंग लोगो को भी  अवैध कमाई की सुविधा प्राप्त है । बरसात का मौसम शुरू होते ही मिर्जापुर के प्राकृतिक झरनों पर पास पड़ोस के जिलों से सैलानियों का आना शुरू हो जाता है इधर एक हफ्ते के अंदर कई लोग इन झरनों मे डूब कर अपनी जान गवाँ चुके है  क्योकि सुरक्षा के नाम पर एक होमगार्ड को बैठा दिया गया है , मिर्जापुर के बुद्धिजीवी लोगो ने यहाँ से निर्वाचित प्रतिनिधियों से कई बार पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मांग किया  लेकिन सबने मुँह फेर लिया जब चुनाव आएगा तो सभी राजनीतिक दल मिर्जापुर में पर्यटन उद्योग लगाने का वादा करने लगेंगे । 
जनता तो अवैध वसूली का शिकार बनती ही थी आज 28 जून को एसडीएम की गाड़ी से  पार्किंग के नाम पर 100 रुपये वसूला गय , जिससे नाराज एसडीएम ने पुलिस बुला आठ लोगो को गिरफ्तार कराया । मिर्जापुर जिला का 
लखनिया दरी पर भी जिला पंचायत के नाम पर अवैध वसूली का खेल जारी है पिछले 3 दिनों से ही यह वसूली  स्टार्ट हुई है
पंचायत चुनाव के बाद यह वसूली बंद हो गई थी वसूली कर्ता के द्वारा यह कहा गया था कि अब जिला पंचायत अध्यक्ष का गठन होने के बाद ही नया ठेका होगा तो वसूल किया जाएगा लेकिन  3 दिन पूर्व से पिछले समय में वसूलने करने वाले लोगों के द्वारा ही फिर से सैलानियों से वसूली का खेल जारी है ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad