निगरानी के ऑपरेशन में एक्सक्यूटिव इंजीनियर,आपरेटर व असिस्टेंट मैनेजर घूस लेते रंगे हाथ पकड़ाए। - Ideal India News

Post Top Ad

निगरानी के ऑपरेशन में एक्सक्यूटिव इंजीनियर,आपरेटर व असिस्टेंट मैनेजर घूस लेते रंगे हाथ पकड़ाए।

Share This
#IIN

विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता,ब्यूरो चीफ बिहार।

निगरानी के ऑपरेशन में एक्सक्यूटिव इंजीनियर,आपरेटर व असिस्टेंट मैनेजर  घूस लेते रंगे हाथ पकड़ाए। रिश्वत की शिकायत मिलने के बाद निगरानी ने की कार्रवाई।





 पटना/डेस्क। निगरानी की उड़न दस्ता टीम ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुवे 3 घुस खोरो को धर दबोचा है।मोतिहारी के ढाका में ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता और उनके डाटा ऑपरेटर को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई के बाद जिले के सरकारी दफ्तरों में हड़कंप मच गया।वहीं अरवल में भी निगरानी टीम ने एक सहायक मैनेजर को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया है। 
 निगरानी विभाग को यह शिकायत मिली थी कि  ग्रामीण कार्य विभाग के एक्स्क्यूटिव इंजिनियर कार्य को करने के लिए रिश्वत की डिमांड कर रहे है।इसके बाद निगरानी विभाग ने पूरे मामले की गुप्त रूप से जांच की।और  मामला सत्य पाए जाने के बाद कार्रवाई करते हुवे कार्यपालक अभियंता रामचन्द्र पासवान व डाटा ऑपरेटर शशि कुमार को घुस के रुपये लेते  रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। निगरानी टीम ने गिरफ्तारी के वक्त घुस के 80 हजार रुपए भी जब्त कर लिया है।
 गिरफ्तारी के बाद निगरानी टीम उन्हें लेकर पटना के लिए रवाना हो गई।
दूसरी कार्रवाई निगरानी ने अरवल जिला में की है।जहां स्टेट फूड कॉर्पारेशन के सहायक मैनेजर मो0 सलाउद्दीन को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया है।गिरफ्तारी के बाद निगरानी की टीम सहायक मैनेजर से पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad