मध्यप्रदेश में पुलिया से टकराकर दो टुकड़े हुई कार, तीन महिलाओं की मौत - Ideal India News

Post Top Ad

मध्यप्रदेश में पुलिया से टकराकर दो टुकड़े हुई कार, तीन महिलाओं की मौत

Share This
#IIN



छिंदवाड़ा
 बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार पुलिया से टकराकर दो टुकड़े हो गई। इस हादसे में पीछे की सीट पर बैठी तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि चालक व पास बैठी महिला गंभीर घायल है। घायलों को नागपुर मेडिकल कालेज भेजा गया है।
सौंसर टीआइ राजाराम दुबे ने बताया कार सवार रामकोना में आयोजित शादी समारोह से सौंसर लौट रहे थे। सौंसर के समीप नागपुर मार्ग पर ड्रीम होटल के सामने कार पुलिया से जा टकराई। हादसे में सौंसर निवासी रोशनी पति अनूप जायसवाल, माधुरी पति आनंद जायसवाल, कलमेश्वर निवासी प्रिया पति सचिन जायसवाल की मौके पर मौत हो गई। कार चला रहे सचिन जायसवाल तथा उनके बाजू में बैठी नीलम जायसवाल गंभीर घायल हो गए।
मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वाले जल संसाधन विभाग के 86 अधिकारियों-कर्मचारियों के आश्रितों को आठ दिन में अनुकंपा नियुक्ति दे दी जाएगी। यह घोषणा गुरुवार को विभाग के मंत्री तुलसीराम सिलावट ने की। वे विभाग के चौकीदार उत्तम मेश्राम के स्वजनों को सांत्वना देने राजधानी भोपाल की कोलार कालोनी स्थित उनके घर पहुंचे। वहां मेश्राम के बेटे मनीष को नियुक्ति पत्र दिया और उन्हें अधिकारियों के साथ भेजकर पदभार भी ग्रहण कराया। मेश्राम की कोरोना संक्रमण के चलते मृत्यु हुई है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad