भारतीय निर्वाचन आयोग ने मान्यवर सरजू राय के भारतीय जनतंत्र मोर्चा को राजनीतिक दल के रूप में पंजीकृत कर लिया:अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी। - Ideal India News

Post Top Ad

भारतीय निर्वाचन आयोग ने मान्यवर सरजू राय के भारतीय जनतंत्र मोर्चा को राजनीतिक दल के रूप में पंजीकृत कर लिया:अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी।

Share This
#IIN

कमल कुमार कश्यप 
रांची झारखंड बिहार।

भारतीय निर्वाचन आयोग ने मान्यवर सरजू राय के भारतीय जनतंत्र मोर्चा को राजनीतिक दल के रूप में पंजीकृत कर लिया:अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी।


भारतीय जनतंत्र मोर्चा के अध्यक्ष, श्री धर्मेंन्द्र तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि विधायक श्री सरयू राय के दिशा निर्देश व मार्गदर्शन में पिछले वर्ष अगस्त माह में हमने भारतीय जनतंत्र मोर्चा को भारत के राजनीतिक दल के रूप में विधिवत् सूचीबद्ध किये जाने के उद्देश्य से भारतीय निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली को पार्टी के सभी आवश्यक दस्तावेज सौंपे थे। उनसभी दस्तावेजों का मूल्यांकन, सत्यापन कर भारतीय निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली ने इस वर्ष के मार्च महीने में पत्राचार द्वारा सूचित किया कि भारतीय जनतंत्र मोर्चा को राजनीतिक दल के रूप में पंजीकृत कर लिया गया है।
श्री तिवारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते कुप्रभाव एवं सरकार के दिशा-निर्देश के आलोक में प्रेस क्रान्फ्रेंस कर प्रेस-मिडिया एवं आम जनता को ससमय सूचना नहीं दिया जा सका। पार्टी मुख्य रूप से भ्रष्टाचार और पर्यावरण पर काम करेगी। आगामी सप्ताह में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी एवं जिलाध्यक्ष के नामों की घोषणा कर दी जाएगी जाएगी।
श्री तिवारी के साथ इस आशय की जानकारी देने हेतु पार्टी कार्यालय में भारतीय जनतंत्र मोर्चा के श्री आशीष शीतल, डाॅ. ओम प्रकाश पाण्डेय, श्री अशोक कुमार सिन्हा आदि मौजूद थे

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad