असलहाधारी दंबग बदमाशों ने घर में घुसकर दो महिलाओं को बंधक बना किया दुष्कर्म, नकदी समेत आभूषण लूटा - Ideal India News

Post Top Ad

असलहाधारी दंबग बदमाशों ने घर में घुसकर दो महिलाओं को बंधक बना किया दुष्कर्म, नकदी समेत आभूषण लूटा

Share This
#IIN


धर्मेन्द्र सेठ जौनपुर
असलहाधारी दंबग बदमाशों ने घर में घुसकर दो महिलाओं को बंधक बना किया दुष्कर्म, नकदी समेत आभूषण लूटा 



जौनपुर - केराकत थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात असलहाधारी दो दबंग बदमाशों ने घर में घुसकर एक दिव्यांग अविवाहित महिला सहित एक अन्य महिला को बंधक बनाकर असलहें की नोक पर दुष्कर्म कर किमती आभूषण सहित नगदी रुपया लूटकर फरार हो गए। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामिणों को रविवार की सुबह जानकारी होते ही उक्त घटना स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई।

वारदात की बाबत पुलिस छानबीन कर रही है, गांव की पीड़ित युवती का भाई अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुम्बई रहता है, बस्ती से सौ मीटर की दूरी पर बने घर की रखवाली के लिए उसकी छोटी दिव्यांग व अविवाहित बहन अकेले रहती हैं, अकेली होने के कारण रात में सोने के लिए खानदान में रिश्ते की भाभी को बुला कर अपने साथ रहने के लिए अक्सर बुला लेती थी।


शनिवार की रात दोनों दिव्यांग ननद व रिस्ते की भाभी साथ सोई हुई थी कि लगभग 12 बजे दो बदमाश घर के पीछे लगे पेड़ के सहारे छत पर चढ़कर नीचे कमरे में आ गए और असलहे के बल पर दोनों महिलाओं को‌ जगाकर दोनों को कपड़े व रस्सी के सहारे बांधकर आंगन में फेंक‌ दिया और घर में लूटपाट करने के बाद दोनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी देते हुए बड़ी आसानी से फरार हो गए।

उधर इस घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे हल्का दरोगा अजय कुमार ने घटना की छानबीन की। पीड़ितों के अनुसार बदमाशो ने घर की आलमारी में रखा गया सोने का हार, चेन, दो अंगूठी, चार कंगन, चांदी की पैजनी व दो हजार रुपये लूट ले गए, और जाते-जाते बदमाश एक महिला के शरीर से टप्स, मंगलसूत्र, पायल भी उतार लिया।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad