दुकान औरमकान से चोरों ने रुपये का माल उड़ाया* - Ideal India News

Post Top Ad

दुकान औरमकान से चोरों ने रुपये का माल उड़ाया*

Share This
#IIN

धर्मेन्द्र सेठ जौनपुर
*दुकान औरमकान  से चोरों ने रुपये का माल उड़ाया*


जौनपुर - जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्र में शनिवार की रात हुई हजारों की चोरी से लोगों में हड़कम्प मचा रहा, दोनों घटनाओं की सूचना पुलिस को दे दी गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बरसठी थाना क्षेत्र के राजापुर गांव के बटुक नाथ तिवारी घर के कमरे में ताला बंदकर बरामदे में सोए थे। रात को कमरे के खिड़की का दो छड़ टेढ़ा करके चोर अंदर घुस गये। कमरे में रखी एक पेटी उठा ले गये।

बटुक नाथ तिवारी ने बताया कि शनिवार को बैंक से 10 हजार रुपया निकाला था, जिसमें से दो हजार रुपये खर्च हो गया था। शेष 8 हजार रुपये कमरे में रख दिया जिसे चोर उठा ले गये। महराजगंज थाना क्षेत्र के सरायभानी निवासी महेंद्र उपाध्याय की प्रयागराज मार्ग पर बैट्री की दुकान है। बीती रात महेंद्र अपनी एजेंसी बंद कर घर चले गये। रात में पीछे का दरवाजा तोड़कर चोर अंदर घुस गए और इन्वर्टर,11 बैटरी उठा ले गए।

बगल में वशीर टेलर मास्टर की दुकान का ताला तोड़कर कपड़ा, पैंट-शर्ट भी उठा ले गये, गलियारे में रखी मुनव्वर मिस्त्री की साइकिल भी उठा ले गये दरवाजा टूटा देखकर पड़ोसियों ने महेंद्र उपाध्याय को सूचना दिया । दुकान का माल गायब देख पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad